ये क्या किया श्वेता ने...टॉवल लपेट दिखा दिया सब कुछ
ये क्या किया श्वेता ने...टॉवल लपेट दिखा दिया सब कुछ
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) सोशल मीडिया पर बेहद सक्रीय रहती हैं। इतना ही नहीं अभिनेत्री  को बड़ी तादात में लोग सोशल मीडिया पर फॉलो  कर रहे है। हाल ही में श्वेता शर्मा ने एक वीडियो पोस्ट कर दिया है, जिसमें उन्हें बॉलीवुड के गाने 'जरा-जरा टच मी' पर डांस करते हुए देखा भी देख सकते है। वीडियो में श्वेता अपने शरीर को टॉवल से ढके हुए दिखाई दे रही हैं लेकिन लास्ट वो बिकिनी अवतार देख फैंस भी हैरान रह गए हैं। श्वेता के इस बोल्ड बिकिनी अवतार ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए श्वेता शर्मा ने कैप्शन दिया, 'मॉर्निंग।' वीडियो को देखने एक बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'काफी अमेजिंग शॉट है और प्यारी स्माइल है। आपका फिगर भी खूबसूरत है। अच्छी आउटफिट में काफी हॉट लग रही हो।' 

इसके पहले ख़बरें थी कि अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ का क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। मूवी से एक से बढ़कर एक हिट गाने हर भाषा में हंगामा मचा चुके है। पुष्पा: द राइज (Pushpa: the rise)से एक और गाना है जो लोगों की जुबान पर हिंदी,तमिल और तेलुगू में भी चढ़ चुका है- ‘सामी सामी’। रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के इस गाने के बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी तक के लोग दीवाने हो चुके है। भोजपुरी अभिनेत्री श्वेता शर्मा का अब इस गाने पर वीडियो सामने आया है जिसमें वहजमकर ठुमरे लगाते नज़र आ रही है। अभिनेत्री इस गाने में कमाल के एक्सप्रेशन भी देती हुई नजर आ रही है। वीडियो में शअवेता ने पीले रंग का घागरा पहना हुआ है, जो कि उनपर खूब खिल रहा है।

 

जमकर पुष्पा के गाने पर नाचीं भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता: गाने में अभिनेत्री फुल ऐनर्जी के साथ डांस करती हुई नज़र आई है। गाना ट्रेंड में है ऐसे में अभिनेत्री भी फुल मस्ती के साथ अपने स्टेप्स बनाकर गाने पर नाचती हुई नज़र आ रही है। लेकिन सामी सामी सिग्नेचर स्टैप के साथ। जिसके पूर्व भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने भी इसी गाने पर रील बना कर जबरदस्त डांस किया था। लेकिन मोनालिसा इस वीडियो पर ट्रोल हो चुकी थी।

फिर लहराया भारत के PM का परचम, नरेंद्र मोदी ने अपने नाम की ये बड़ी उपलब्धि

इंटरनेट पर छाई रानी चटर्जी की ये तस्वीरें

पहले MMS लीक और अब इस वीडियो के कारण ख़बरों में छाई त्रिशाकर मधु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -