ये क्या कह गई कैटरीना सलमान खान के बारे में
ये क्या कह गई कैटरीना सलमान खान के बारे में
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की सफलता के जश्न में डूबी हुई है. बता दे कि, अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी एक था टाइगर की सीक्वल टाइगर जिंदा है. ख़ास बात यह है कि, ये फिल्म बड़े परदे पर जमकर धमाल कर रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट साबित हुई है. जिसके चलते कैटरीना का कहना है कि, वह टाइगर जिंदा है की सफलता से बेहद रोमांचित हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कैटरीना ने कहा कि, "सलमान खान के होते ही भी लोग मेरे किरदार के बारे में बात कर रहे हैं, मेरे लिए यह खुशी की बात है. यह शानदार है कि फिल्मों में एक्ट्रेस को भी पावरफुल दिखाया जा रहा है और लोग पसंद कर रहे हैं." बता दे कि, इस फिल्म में कैटरीना को अपनी एक्टिंग और खासकर एक्शन सीन्स के लिए काफी सराहा गया है.

बता दे कि, यह फिल्म बाहरी मुल्क में आतंकवादियों के चंगुल में फंसी 25 भारतीय और 15 पाकिस्तानी नर्सों को एक भारतीय जासूस द्वारा बचाने की काहनी पर आधारित है. इस फिल्म में सलमान खान को एक अलग ही अंदाज में देखा गया है.

ये भी पढ़े

मिस इंडिया के ख़िताब से खुश नहीं है सोभिता धुलिपला

करीना का वोग मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट

'लज्‍जो' किसी को बोर नहीं करेगी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -