'कांग्रेस ने सिंधिया को क्या नहीं दिया लेकिन उन्होंने...', दिग्विजय सिंह ने कसा BJP नेता पर तंज
'कांग्रेस ने सिंधिया को क्या नहीं दिया लेकिन उन्होंने...', दिग्विजय सिंह ने कसा BJP नेता पर तंज
Share:

गुना: मध्य प्रदेश में वोटिंग होने में अब एक सप्ताह से भी कम वक़्त रह गया है। सभी दल अपनी-अपनी रैलियां तेज कर दी है। स्टार प्रचारक निरंतर सभाएं कर रहे हैं। इस बीच शुक्रवार को गुना की एक सभा में मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री एवं बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में उन पर तंज कसा। दिग्विजय सिंह ने कहा, “मुझे उम्मीद नहीं थी कि सिंधिया परिवार का ऐसा राजा कांग्रेस को इस प्रकार धोखा देगा। कांग्रेस ने उन्हें क्या नहीं दिया? सबसे पहले उन्होंने बड़े महाराजा माधव राव सिंधिया को गुना से सांसद बनाया। यहां से फिर इंदिरा गांधी एवं राजीव गांधी ने उन्हें मंत्री बनाया, सम्मान दिया। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में आ गए तथा उन्होंने उन्हें दो बार सांसद और फिर मंत्री बनाया। तब ऐसा क्या कारण है कि वे कांग्रेस छोड़कर चले गए?”

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह गुना जिले के बमोरी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के चलते बीजेपी एवं शिवराज सिंह चौहान को भी निशाने पर लिया तथा आरोप लगाया कि शिवराज सिंह के मंत्री 100 रुपये बजट में से 40 रुपये कमीशन खा रहे हैं। सरपंच मुश्किलों से जीतकर आते हैं तथा उन्हें काम पाने के लिए रिश्वत देनी पड़ती है।

उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की सिफारिश पर कांग्रेस की सरकार में महेंद्र सिंह सिसोदिया को मंत्री बनाया गया था, मगर वही मंत्री ने पता नहीं क्या लेकर सरकार को ही गिरवा दी। वे बोले- भाजपा युवाओं के भविष्य को चौपट कर रही है। जिनको नौकरी मिल रही है, उसमें सही प्रक्रिया का पालन नहीं किया जा रहा है। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में इस बार भाजपा एवं कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला होने के साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए भी परीक्षा है। उनके कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आने के पश्चात् यह पहला विधानसभा चुनाव है।

'...तो शिवराज सिंह मध्य प्रदेश का नाम रोशन करेंगे...', भरी सभा में CM की तारीफ करने लगे कमलनाथ

'कांग्रेस के लिए फैमिली फर्स्ट है, राष्ट्र अंतिम..', युथ कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष प्रत्युष रॉय ने मल्लिकार्जुन खड़गे को भेजा इस्तीफा

'बस 6 दिन बचे हैं, किसी को नहीं बख्शेंगे..', जिला प्रशासन को कमलनाथ की खुली धमकी, जीवन पटेल ने भी कहा था- भूखा मार देंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -