Share:
'...तो शिवराज सिंह मध्य प्रदेश का नाम रोशन करेंगे...', भरी सभा में CM की तारीफ करने लगे कमलनाथ
'...तो शिवराज सिंह मध्य प्रदेश का नाम रोशन करेंगे...', भरी सभा में CM की तारीफ करने लगे कमलनाथ

निवाड़ी: मध्य प्रदेश के निवाड़ी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर तंज कसा। कमलनाथ ने शिवराज सिंह को नसीहत देते हुए कहा कि शिवराज आपके अंतिम 5 दिन बचे हैं। प्यार से विदा करेंगे, घर बैठिए। निवाड़ी में कमलनाथ ने कहा कि शिवराज अच्छे एक्टर हैं। उनके लिए आगे का रास्ता मुंबई में खुला है। वहां जाकर वह अभिनय कर मध्य प्रदेश का नाम रोशन करेंगे।

दरअसल, निवाड़ी में कांग्रेस उम्मीदवार अमित राय के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे हैं। इस के चलते उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें अधिक परेशान होने की जरुरत नहीं है। शिवराज अच्छे एक्टर हैं, मुंबई जाएंगे एक्टिंग कर लेंगे। मध्य प्रदेश का नाम रोशन करेंगे, शिवराज को परेशान होने की जरुरत नहीं है, आगे का रास्ता मुंबई में खुला है।

कमलनाथ ने कहा कि 18 वर्षों तक बहने लाडली नहीं थीं, चुनाव के 5 महीने पहले लाडली बना दिया। मध्य प्रदेश में विकास हुआ है तो कमीशन का, घोटाले का, बेरोजगारी का। इनके नेताओं को बेरोजगार नहीं करेंगे रोजगार नहीं प्राप्त होगा। मध्य प्रदेश में सबसे अधिक बेरोजगार हैं। शिवराज को बेरोजगार दिखाई नहीं देते। शिवराज के आंख, कान नहीं चलते मुंह बहुत चलता है। मुंह चलाने में और राज्य चलाने में बहुत अंतर है। जनसभा में कमलनाथ ने ये भी कहा कि कांग्रेस सरकार में जब मैं केंद्र में मंत्री था तो बुंदेलखंड पैकेज के तहत बुंदेलखंड को 8 हजार करोड़ भेजे थे। हमने वह पैसा यहां भेजा लेकिन पैकेज की जगह वह घोटाला बन गया। मैं आपसे पूछूंगा कि क्या आपमें से किसी को इस फंड से कोई फायदा मिला है। बीजेपी से पूछिए कि 8 हजार करोड़ का क्या हुआ।

'बस 6 दिन बचे हैं, किसी को नहीं बख्शेंगे..', जिला प्रशासन को कमलनाथ की खुली धमकी, जीवन पटेल ने भी कहा था- भूखा मार देंगे

बिहार जाने के लिए सूरत रेलवे स्टेशन पर उमड़ा यात्रियों का सैलाब, भगदड़ में 1 की मौत, 4 बेहोश

IIT बॉम्बे में हमास के समर्थन से मचा बवाल, छात्रों ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -