WFI विवाद: प्रेस वार्ता करने जा रहे बृजभूषण, खेल मंत्री की सलाह- मीडिया में बयानबाज़ी से बचें
WFI विवाद: प्रेस वार्ता करने जा रहे बृजभूषण, खेल मंत्री की सलाह- मीडिया में बयानबाज़ी से बचें
Share:

नई दिल्ली: महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने प्रेस वार्ता बुलाई है। उन्होंने यह प्रेस वार्ता ऐसे वक़्त में बुलाई है, जब केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने उन्हें मीडिया के पास न जाने की हिदायत दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार (20 जनवरी) को बृजभूषण शरण सिंह को मीडिया में जाने या उनके खिलाफ लगे आरोपों पर कोई भी बयान देने से बचने के लिए कहा है। खेल मंत्री ने कहा कि मीडिया में अपने ऊपर लगे आरोपों पर बयान देने से यह मामला और भी पेंचीदा हो जाएगा।

बता दें कि इससे पहले भारत के नामचीन पहलवानों की केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ गुरुवार रात हुई बैठक बेनतीजा रही थी। पहलवानों ने सरकार के भारतीय कुश्ती महासंघ को फ़ौरन भंग करने की अपनी मांग से पीछे हटने से साफ़ मना कर दिया था। WFI अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों के विरोध के दूसरे दिन गुरुवार को रात लगभग 10 बजे मैराथन बैठक शुरू हुई। पहलवान रात एक बजकर 45 मिनट पर ठाकुर के घर से निकले और बाहर प्रतीक्षा कर रहे पत्रकारों से बात नहीं की।

वहीं, बृजभूषण शरण सिंह ने उत्तर प्रदेश के गोंडा में प्रेस वालों से कहा कि, 'यदि मैं बोलूंगा तो सुनामी आ जाएगी, मैं यहां किसी की मदद से नहीं आया हूं, मुझे लोगों ने चुना है।' इसके साथ ही, उन्होंने आज शाम 4 बजे एक प्रेस वार्ता भी बुलाई है। बृजभूषण शरण सिंह ने ट्वीट करते हुए मीडिया को अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आमंत्रित किया है। उन्होंने ट्वीट में "साजिश के पीछे कौन" का खुलासा करने की तरफ संकेत किया है। 

पीएम किसान निधि के लाभार्थियों की सूची से बाहर हुए लाखों किसान, जानिए क्यों ?

केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन ने CCTV कंपनी से भी ली 7 करोड़ रुपए रिश्वत.., ACB ने शुरू की जांच

राजस्थान में घूसखोर अफसर को 'उत्कृष्ट सेवा मेडल' ! दिव्या मित्तल की गिरफ़्तारी के बाद हटा नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -