दक्षिण अफ्रीका को हराकर वन डे सीरीज के फाइनल में पहुंचा वेस्टइंडीज
दक्षिण अफ्रीका को हराकर वन डे सीरीज के फाइनल में पहुंचा वेस्टइंडीज
Share:

नई दिल्ली : पहले डैरेन ब्रावो (102) और कीरोन पोलार्ड (62) की शानदार इनिंग, इसके बाद बॉलर्स की बेहतरीन परफॉर्मेंस के दम पर वेस्टइंडीज ने ट्राएंगुलर सीरीज के एक मैच में साउथ अफ्रीका को हरा दिया। मेजबान टीम ने ये मैच 100 रनों से जीतकर सीरीज के फाइनल में भी एंट्री कर ली, जहां उसका मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा। टॉस हारने के बाद पहले बैटिंग करते हुए वेस्टइंडीज की पूरी टीम 49.5 ओवरों में 285 रनों पर खत्म हो गई।

कैरेबियाई टीम की शुरुआत बेहद खराब रही थी और 21 रनों पर उसके चार बैट्समैन पवेलियन लौट गए थे। इसके बाद ब्रावो ने कीरोन पोलार्ड के साथ पांचवें विकेट के लिए 156 रन की पार्टनरशिप कर टीम को संभाला। वेस्ट इंडीज की ओर से ब्रावो ने 102, पोलार्ड ने 62, होल्डर ने 40 और ब्रेथवेट ने 33* रन बनाए। साउथ अफ्रीका की ओर से रबाडा (10/31) और मोरिस (10/63) ने 3-3 विकेट लिए।

जवाब में टारगेट का पीछा करने उतरी अफ्रीकी टीम 46 ओवरों में 185 रनों पर सिमट गई। एक वक्त पर अफ्रीकी टीम का स्कोर 7 विकेट पर 96 रन था, लेकिन इसके बाद पुछल्ले प्लेयर्स ने अच्छी बैटिंग कर टीम को ठीक-ठाक स्कोर तक पहुंचाया। साउथ अफ्रीका के लिए फरहान बेहारदीन ने 35, मोर्ने मॉर्केल ने 32, इमरान ताहिर ने 29 और वेन पार्नेल ने 28 रन बनाए। वेस्ट इंडीज के लिए शेनोन गेब्रिएल ने 17 रन देकर 3 और सुनील नारायण ने 28 रन देकर 3 विकेट झटके।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -