बंगाल: TMC की सभा में ग्रामीणों ने की तोड़फोड़, नेताओं पर फेंके कुर्सी-टेबल
बंगाल: TMC की सभा में ग्रामीणों ने की तोड़फोड़, नेताओं पर फेंके कुर्सी-टेबल
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक नेता को गांव वालों के भयंकर विरोध का सामना करना पड़ा है। घटना पूर्व बर्दवान जिले के मेमारी थाना क्षेत्र के अमादपुर ग्राम पंचायत के अंतर्गत आने वाले बिजरा गांव की है। रविवार को बिजरा गांव में TMC की तरफ से आयोजित किए गए 'लक्ष्मी भंडार' को लेकर एक सभा में जमकर हंगामा मचा।

इस दौरान आक्रोशित लोगों ने  तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेताओं को जमकर गालियां दीं और उन पर कुर्सी और टेबल फेंके। बताया जाता है कि बिजरा गांव में TMC महिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से ग्रामीणों को लेकर आलोचना सभा का आयोजन किया गया था। इस सभा के दौरान पक्की सड़क की मांग को लेकर गांव वालों ने वहां आवाज उठाना शुरू किया। ग्रामीणों का कहना है कि गांव की सड़कें काफी समय से बदतर हालत में हैं। ग्रामीणों ने पक्की सड़क की मांग कर रहे हैं, मगर पंचायत और नेता कई वर्षों से केवल आश्वासन दे रहे हैं। अब तक सड़क नहीं बनी। बारिश में मिट्टी से बनी सड़क इतनी खतरनाक हो जाती है कि प्रेग्नेंट महिलाओं को उपचार के लिए जाना कठिन होता है, बच्चे स्कूल नहीं जा पाते। 

सभा मे पंचायत प्रधान और TMC नेताओं को देख ग्रामीण सड़क निर्माण की मांग करने लगे। उन्होंने गुस्से में सभा स्थल में तोड़फोड़ मचाई। अमादपुर ग्राम पंचायत प्रधान साधना हाजरा को घेराबंदी और विरोध झेलना पड़ा। घटना के बाद पुलिस की तत्परता से मामले को शांत करा दियागया। फिलहाल इस मामले में सबने चुप्पी साध ली है।

'केंद्र सरकार और हाईकोर्ट की मिलीभगत..', ममता बनर्जी के भतीजे पर कसा शिकंजा, दर्ज होगा मुकदमा

मुस्लिम-ईसाई समेत 6 अल्पसंख्यक समुदायों को माइनॉरिटी सर्टिफिकेट प्रदान करेगी असम सरकार, जानिए वजह

'सोनिया गांधी ने वादा नहीं निभाया..', कांग्रेस में फिर लग सकती है इस्तीफों की झड़ी, कई नेता नाराज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -