नंदीग्राम से हार रहीं हैं ममता बनर्जी ! वायरल सर्वे पर प्रशांत किशोर की कंपनी ने दिया जवाब
नंदीग्राम से हार रहीं हैं ममता बनर्जी ! वायरल सर्वे पर प्रशांत किशोर की कंपनी ने दिया जवाब
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की कंपनी आई-पैक ने इल्जाम लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उसके नाम पर फेक सर्वे वायरल कर रही है। इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमिटी (आई-पैक) ने एक बयान जारी कर सर्वे को फर्जी करार देते हुए कहा है कि कार्यकर्ताओं का हौसला ऊंचा रखने के लिए भगवा दल इसका उपयोग कर रहा है। कंपनी ने यह भी कहा है कि आई-पैक में कोई भी कंप्यूटर डेस्कटॉप इस्तेमाल नहीं करता है। 

कंपनी ने कहा है कि, ''हार को समाने देखते हुए बंगाल भाजपा इस स्तर तक गिर गई है कि अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए आई-पैक के नाम पर फेक सर्वे का उपयोग कर रही है। आई-पैक में कोई भी डेस्कटॉप इस्तेमाल नहीं करता है, इसलिए कम से कम फेक सर्वे/रिपोर्ट्स बनाने में स्मार्ट बने।'' गौरतलब है कि यह कथित सर्वे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है, जिसमें ममता बनर्जी को नंदीग्राम सीट से हारते हुए दिखाया जा रहा है। सत्ताधारी TMC ने भी इसे फर्जी बताते हुए कहा भाजपा नेताओं और उनके वादों की तरह इस डॉक्युमेंट की विश्वसनीयता भी शून्य है।

दूसरी ओर, सोशल मीडिया पर एक चिट्ठी भी वायरल हो रही है, जिसे जेपी नड्डा के नाम लिखा गया है। यह चिट्ठी कथित तौर पर दिलीप घोष ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखी है, जिसमें कहा गया है कि भाजपा सिर्फ 3-4 सीटें ही जीत पाएगी। इसमें कहा गया है कि पार्टी का प्रदर्शन पहले चरण में खराब रहा है और आने वाले चरण में बेहतर प्रदर्शन के लिए बहुत जोर लगाने की आवश्यकता है। हालाँकि, इस चिट्ठी की भी पुष्टि नहीं हो पाई है। 

 

एशियाई विकास बैंक ने इंडोनेशिया के लिए टीके खरीदने के 450 मिलियन ऋण को दी मंजूरी

पीएम मोदी की यात्रा से पहले असम के कोकराझार में हथियार हुए बरामद

भाजपा और हिंदु ही नहीं, ईसाई भी मानते हैं ‘लव जिहाद’ को गंभीर मुद्दा’: भाजपा प्रमुख के.सुरेंद्रन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -