'अगर भाजपा को वोट दिया तो हत्या कर दी जाएगी', बंगाल में दिवार पर लिखी खुली धमकी
'अगर भाजपा को वोट दिया तो हत्या कर दी जाएगी', बंगाल में दिवार पर लिखी खुली धमकी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच सियासी रस्साकशी जारी है. राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप के बीच बंगाल के नदिया जिले में रविवार सुबह एक अनोखी धमकी देखने को मिली, जिसमें लोगों को संबोधित करते हुए लिखा गया है कि यदि भाजपा को वोट दिया तो हत्या कर दी जाएगी. 

बंगाल के नदिया जिले में दीवार पर भाजपा को वोट देने वालों को खुली धमकी दी गई है. यह धमकी नदिया के शांतिपुर इलाके में देखने को मिली है. इस इलाके से भाजपा के जगन्नाथ सरकार सांसद हैं और अरिन्दम भट्टाचार्य TMC से MLA हैं. दीवारों पर इस प्रकार धमकी भरे संदेश लिखने के पीछे उपद्रवी तत्व मनोज सरकार का हाथ बताया जा रहा है. दीवार पर बंगाली भाषा में लिखा है कि, 'यदि TMC के खिलाफ एक भी वोट पड़ा तो हम खून की नदियां बहा देंगे. यदि भाजपा को एक भी वोट दिया तो आपको उसके परिणाम भुगतने होंगे.'

दीवार पर लिखा इस तरह का संदेश उस समय सामने आया है, जब भाजपा बंगाल में TMC पर हिंसा का सहारा लेने का लगातार आरोप लगा रही है. फिलहाल, नदिया की घटना से पहले शनिवार रात उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर में असामाजिक तत्वों ने भाजपा कार्यालय में आग लगा दी. इससे तनाव की स्थिति देखने को मिली. भाजपा ने इसके लिए TMC को जिम्मेदार ठहराया है.

आज हो साल का सबसे छोटा दिन, बृहस्पति और शनि आकाश में निकट देंगे दिखाई

राकेश टिकैत का दावा- भाजपा कार्यालय में बन रहा है कृषि कानून के समर्थक किसानों का भोजन

भारत और वियतनाम के बीच हुए समझौतों पर लगाई जा सकती है मुहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -