राकेश टिकैत का दावा- भाजपा कार्यालय में बन रहा है कृषि कानून के समर्थक किसानों का भोजन
राकेश टिकैत का दावा- भाजपा कार्यालय में बन रहा है कृषि कानून के समर्थक किसानों का भोजन
Share:

नई दिल्ली: कृषि कानून के मसले पर किसानों और सरकार के बीच बीते कई दिनों से टकराव जारी है. किसानों ने अपने आंदोलन को तेज करने की घोषणा की है तो सोमवार को भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राकेश टिकैत ने फिर बड़ा इल्जाम लगाया. राकेश टिकैत ने कहा कि जो लोग कृषि कानून का समर्थन कर रहे हैं, उन किसानों का खाना भाजपा कार्यालय में तैयार हो रहा है.

एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करने के दौरान राकेश टिकैत ने कहा कि मेरठ-गाजियाबाद से हमारे समर्थन में जो ट्रैक्टर आ रहे हैं, उन्हें रोका जा रहा है. किन्तु दूसरे ट्रैक्टरों को आने दिया जा रहा है. जो किसान, कानून के समर्थन में आंदोलन की बात कर रहे हैं, उन्हें पैसा दिया जा रहा है और गाजियाबाद के भाजपा कार्यालय में उनका भोजन तैयार हो रहा है. राकेश टिकैत ने आगे कहा कि हम एक महीने से यही चाहते हैं कि सरकार हमसे बात करे. किसान FICCI सभागार में भी बैठक करने के लिए तैयार हैं, कृषि मंत्री आएं और चर्चा कर लें.

राकेश टिकैत ने कहा कि यदि सरकार की चिट्ठी मिलेगी, तो हम जवाब देंगे. हम सरकार से चर्चा के लिए तैयार हैं, किन्तु सरकार पहले ही कह रही है कि कानून वापसी नहीं होंगे. यदि सरकार अपनी जिद पर अड़ी हुई है, तो हम भी कह रहे हैं कि कानून वापस करें. आपको बता दें कि किसानों और सरकार के बीच बातचीत की एक और उम्मीद जगी है. सरकार ने किसानों को वार्ता का प्रस्ताव भेजा है, हालांकि ये चर्चा कब होगी यह अभी तय नहीं है.

हरियाणा सीएम मनोहर खट्टर का बड़ा ऐलान, कहा- किसी ने MSP ख़त्म की तो राजनीति छोड़ दूंगा

माकपा के वरिष्ठ नेता के आवास पर हुआ हमला, 20 लोग हुए घायल

प्रधानमंत्री मोदी ने पारंपरिक बौद्ध साहित्य के लिए पुस्तकालय के निर्माण का रखा प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -