अस्पताल में डॉक्टर ने मरीज के साथ की मारपीट, वायरल हुआ वीडियो
अस्पताल में डॉक्टर ने मरीज के साथ की मारपीट, वायरल हुआ वीडियो
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सनसनी मचा दी है. जी दरअसल जो मामला सामने आया है वह नई दिल्ली का है. इस मामले में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक रेजीडेंट डॉक्टर मरीज के साथ वार्ड में मारपीट करता नजर आ रहा है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि यह वीडियो एसएमएस हॉस्पिटल का है लेकिन न्यूज़ट्रैक इसकी पुष्टि नहीं करता है. खबरों के मुताबिक़ अस्पताल प्रशासन ने भी अभी तक वीडियो की पुष्टि नहीं की है.

 

आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के साथ यह बताया जा रहा है कि अस्पताल में डॉक्टर मरीज के साथ बेरहमी से मारपीट कर रहा है. वहीं वायरल वीडियो में कब का है इसकी जानकारी अभी नहीं हो सकी है लेकिन डॉक्टर के हाथों मरीज की पिटाई और अस्पताल का हाल इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है.

आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में डॉक्टर पलंग पर चढ़कर मरीज को पीटते हुए दिख रहा है. वैसे ऐसे कई वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में बात की जा रही है और यह वीडियो कहा का है इसकी जांच भी जारी है जो जल्द खत्म कर दी जाएगी और इस वीडियो के बारे में सब कुछ ज्ञात कर लिया जाएगा.

प्रेमिका से देर रात मिलने जाना प्रेमी को पड़ा भारी, गवानी पड़ी जान

पीएम मोदी के नाम पर करोड़ों युवाओं को ठगने की फ़िराक़ में था शख्स, साइबर सेल ने किया पर्दाफाश

देवर गुजारना चाहता था भाभी संग एक रात नहीं मानी तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -