पुलिस की हिरासत में भाजपा कार्यकर्ता की मौत, गवर्नर धनखड़ ने सीएम ममता को लिखा पत्र

पुलिस की हिरासत में भाजपा कार्यकर्ता की मौत, गवर्नर धनखड़ ने सीएम ममता को लिखा पत्र

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भाजपा कार्यकर्ता मदन घोराई की पुलिस हिरासत में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को लेकर सियासत गरम हो गई है। वहीं, अब गवर्नर जगदीप धनखड़ ने मदन की मौत को लेकर सीएम ममता बनर्जी को पत्र लिखा गया है। अपनी चिट्ठी में गवर्नर ने कहा है कि राज्य में हो रही अराजकता को लेकर लोगों के बीच नाराजगी है। 

गवर्नर धनखड़ ने सीएम ममता को लिखा है कि पश्चिम बंगाल में फैली अराजकता पर राज्य और बाहर दोनों ही स्थानों पर नाराजगी है। आठ अक्तूबर को बलविंदर सिंह के साथ पुलिस की ज्यादती का मामला पहले से ही मानवाधिकारों के उल्लंघन के लिए पोस्टर बॉय बना हुआ है।  उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले में एक भाजपा कार्यकर्ता की पुलिस हिरासत में संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत को लेकर सियासी पारा गरमाया हुआ है। 

भाजपा ने पुलिस पर पीट-पीट कर हत्या करने का इल्जाम लगाते हुए इस मामले की CBI जांच कराने की मांग की है। मृतक मदन घोराई स्थानीय बूथ उपाध्यक्ष थे। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने इसे पुलिस हिरासत में राजनीतिक हत्या बताते हुए कहा कि ये सब ममता जी और तृणमूल की शह पर किया गया है।

फ्रोजन फूड पैकेट की सतह पर मिला 'जिन्दा' कोरोना वायरस, वैज्ञानिकों की समस्या बढ़ी

डॉ हर्षवर्धन बोले- नवरात्री में अपनी भूमिका याद रखें, जरूरतमंदों की मदद अवश्य करें

उज्जैन जहरीली शराब मामले में सीएम शिवराज ने अपनाए सख्त तेवर, CSP रजनीश कश्यप निलंबित