सीएम ममता को चेतावनी देते नजर आए राज्यपाल जगदीप धनखड़, कही यह बात
सीएम ममता को चेतावनी देते नजर आए राज्यपाल जगदीप धनखड़, कही यह बात
Share:

कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ लगातार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमलावर हैं. कोरोना संकट से लेकर चक्रवात तक में राज्य सरकार की संतोषजनक भूमिका नहीं होने को लेकर उन्होंने मंगलवार को चेतावनी दी है कि सरकार की मुखिया को समय रहते संभल जाना चाहिए. नहीं तो आम लोग एकजुट होकर विद्रोह कर देंगे.

चीन के साथ झड़प में तीन भारतीय जवान शहीद, विपक्ष बोला- स्थिति स्पष्ट करे सरकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए हैं. इसमें उन्होंने सत्यजीत राय की फिल्मों का जिक्र किया है. उन्होंने कहा है कि हीरक राजा नाम से एक फिल्म सत्यजीत राय की है जिसमें उन्होंने दिखाया है कि किस तरह से देश के आम लोग अत्याचारी राजा के खिलाफ एकजुट होकर आंदोलन करते हैं. उस राजा की आदत रहती है कि वह किसानों मजदूरों का शोषण करता है, उन पर अत्याचार करता है.

'कोरोना मुक्त' हो चुके इस देश में फिर लौटी महामारी, सामने आए नए मामले

इसके अलावा पश्चिम बंगाल में भी हालात लगभग एक जैसे हैं. राज्य प्रशासन को बिना किसी भेदभाव, कानून के मुताबिक काम करना चाहिए. अगर हालात नहीं बदले तो जल्द ही आम लोग एकजुट होकर विद्रोह कर सकते हैं. अपने ट्वीट में राज्यपाल ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टैग भी किया है. वही, कोलकाता में पिछले दिनों कोरोना के मरीजों के शवों को कथित तौर पर अमानवीय तरीके से घसीटे जाने की घटना को लेकर बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सोमवार को भी एक बार फिर राज्य सरकार को घेरा था.  उन्होंने इसे मानवता को शर्मसार करने वाली घटना बताया था. राज्यपाल ने शाम में ट्वीट कर कहा था कि शवों को लोहे के चिमटे से घसीट कर ले जाने जैसी मानवता को शर्मसार करने वाली घटना में अभी तक राज्य के गृह सचिव ने उन्हें रिपोर्ट नहीं दिया है. उन्होंने इस ट्वीट में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी टैग करते हुए कहा था कि अभी भी उन्हें गृह सचिव की रिपोर्ट का इंतजार है.

चीन के साथ झड़प में तीन सैनिक शहीद, कांग्रेस बोली- क्या रक्षा मंत्री इसकी

पुष्टि करेंगे?फ्रांस में बार-कैफे और स्कूल खुलने के आदेश जारी, रष्ट्रपति बोले- कोरोना पर पहली जीत की ख़ुशी

दुनियाभर से रोज़ आ रहे कोरोना के एक लाख नए मामले, हमें सतर्क रहने की जरुरत- WHO

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -