राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने अनियंत्रित भीड़ को लेकर दिया बड़ा बयान
राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने अनियंत्रित भीड़ को लेकर दिया बड़ा बयान
Share:

बुधवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि कल मंगलवार को जो हुआ, वह पहले कभी नहीं हुआ. उनके मुताबिक, अनियंत्रित भीड़ ने मुझे कलकत्ता विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह को छोड़ने पर मजबूर कर दिया.

ऋषिकेश में बंदरों से बात करती नजर आई अदा शर्मा, अभिनेत्री को मिला ये जवाब

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि जिन लोगों ने यह अशोभनीय तमाशा शुरू किया है या जो इसके पीछे हैं, उन्हें राज्य के सुसंस्कृत लोग हमेशा याद रखेंगे. धनखड़ ने कहा कि सभ्यता-संस्कृति से समझौता करने वालों को चिंतनशील होना चाहिए. उन्होंने कहा, कुलपति ने कुलाधिपति होने के नाते मुझसे दीक्षा समारोह का आयोजन जारी रखने की अनुमति मांगी. अभिजीत बनर्जी के प्रति मेरे सम्मान और कलकत्ता विश्वविद्यालय की प्रतिष्ठा को ध्यान में रखकर मैंने अनुमति दे दी.

हिमाचल में कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट, आईसोलेशन वार्ड स्थापित करने के निर्देश जारी

इसके अलावा धनखड़ ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि, दीक्षा समारोह में हिस्सा लिए बगैर कलकत्ता विश्वविद्यालय से बाहर निकलते हुए यह बात सबसे पहले दिमाग में आई कि यह सुनिश्चित हो कि नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत विनायक बनर्जी के प्रति हम जिस सम्मान की बात कर रहे हैं, उससे कोई समझौता नहीं होना चाहिए, जिन्हें हम डी लिट की मानद उपाधि प्रदान कर रहे है. उन्होंने आगे लिखा कि जिन लोगों ने यह अशोभनीय तमाशा शुरू किया है या जो इसके पीछे हैं, उन्हें बंगाल के सुसंस्कृत लोग हमेशा याद रखेंगे. एक अन्य ट्विट में राज्यपाल ने लिखा, नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत विनायक बनर्जी और उनकी मां के साथ कुछ यादगार पल बिताए.

प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की मुश्किले बड़ी, भ्रष्टाचार मामले में आरोपी घोषित

street dancer 3d box office : 5 दिन में वरुण की फिल्म ने कमाए सिर्फ इतने करोड़

अभिजीत बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- 'ममता सरकार की कई योजनाएं दिलचस्प हैं'...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -