ऋषिकेश में बंदरों से बात करती नजर आई अदा शर्मा, अभिनेत्री को मिला ये जवाब
ऋषिकेश में बंदरों से बात करती नजर आई अदा शर्मा, अभिनेत्री को मिला ये जवाब
Share:

एक्ट्रेस अदा शर्मा अपने बोल्ड अंदाज और ग्लैमरस स्टाइल के लिए जानी जाती है. सोशल मीडिया पर एक्टिव अदा शर्मा इन दिनों ऋषिकेश में हैं और वहां से लगातार अपनी इंट्रेस्टिंग वीडियो शेयर कर रही हैं. अब अदा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. नए वीडियो में अंदा बंदरों के साथ टाइम स्पेंड करती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अदा बंदरों से अंग्रेजी में बातें कर रही हैं. दिलचस्प बात ये ही बंदर भी अदा की सभी बातें और इंस्ट्रक्शन्स मान रहे हैं.

अदा ने बंदरों के साथ अपनी ये मजेदार वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- मुझे लोगों ने बताया कि ये जंगली बंदर हैं तो इनसे बिल्कुल भी बात करने की कोशिश ना करें. मुझे ये भी बताया गया कि अगर मैंने इन्हें कुछ खिलाने की कोशिश की तो ये मेरी आंखें नोच लेंगे. लेकिन अगर हर को ई ये बातें सुनेगा तो ये बंदर भूखे रह जाएंगे. अदा ने आगे लिखा- ये बंदर मेरे साथ इंडस्ट्री के कुछ लोगों के मुकाबले ज्यादा अच्छा बिहेव कर रहे थे. ऋषिकेश के जानवरों के साथ इंग्लिश और पेरिस के जानवरों के साथ हिंदी में जरूर बात करें.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अदा शर्मा इस वीड‍ियो पर ट्रोल भी हो रही हैं. कई यूजर ने लिखा कि क्या बंदरों को हिंदी आती है जो अंग्रेजी भी समझेंगे. एक यूजर ने लिखा, बहुत हिम्मत है. क्या आपको डर नहीं लगता है.बता दें कि अदा शर्मा ने साल 2008 में फिल्म 1920 से अपने करियर की शुरुआत की थी. जो की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.  इसके बाद फिल्म हंसी तो फंसी में भी अदा के रोल को दर्शकों ने काफी सराहा था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -