माकपा के पूर्व नेता शंकर घोष भाजपा में हुए शामिल
माकपा के पूर्व नेता शंकर घोष भाजपा में हुए शामिल
Share:

माकपा के पूर्व नेता शंकर घोष, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, दार्जिलिंग के सांसद राजू बिस्टा, और सिलीगुड़ी संगठनात्मक जिला अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। रिपोर्ट के अनुसार, कल रात दार्जिलिंग के सांसद राजू बिस्सा माटारा में एक नर्सिंग होम में घोष की बीमार मां से मिलने गए थे। जैसे-जैसे तस्वीरें सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैलती गईं, कयास लगाए जाने लगे कि बंगाल में बहुप्रतीक्षित विधानसभा चुनावों से पहले घोष बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

अफवाहों पर विराम लगाते हुए घोष ने आज सिलीगुड़ी में भगवा पार्टी से हाथ मिलाया। घोष दार्जिलिंग जिले के पूर्व सीपीआई (एम) सचिवालय सदस्य और सिलीगुड़ी नगर निगम में प्रशासक मंडल के सदस्य थे। उन्होंने माकपा के लोकतंत्र की कथित कमी के खिलाफ विद्रोह करने वाले पार्टी सचिव जिबेन सरकार को बुधवार को अपना इस्तीफा भेज दिया था और उन्हें उसी दिन कथित पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए माकपा से निष्कासित कर दिया गया था। 

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और दार्जिलिंग के सांसद राजू बिस्टा इस समारोह में उपस्थित थे, जहाँ घोष को भाजपा का झंडा सौंपा गया था। पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव 27 मार्च से शुरू होने वाले आठ चरणों में होंगे, जो 29 अप्रैल को अंतिम दौर के मतदान के साथ होंगे। राज्य में इस बार टीएमसी, कांग्रेस-वाम गठबंधन और भाजपा के साथ त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल सकता है।

भारतीय रिज़र्व बैंक में इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

राज्यसभा में इंटर्नशिप, फेलोशिप करना का सुनहरा मौका, जानिए पूरा विवरण

मुंबई पुलिस ने कंगना के खिलाफ कॉपीराइट उल्लंघन का मामला किया दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -