पश्चिम बंगाल: भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बदमाशों ने फेंके बम, दागी गोलियां
पश्चिम बंगाल: भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बदमाशों ने फेंके बम, दागी गोलियां
Share:

बैरकपुर: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले की बैरकपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद अर्जुन सिंह के घर के सामने बदमाशों द्वारा बम फेंके जाने और कई राउंड फायरिंग करने का मामला सामने आया है. यह घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने जिस जगह पर भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर हमला किया वहां पर सीआईएसएफ का बंकर बना हुआ है.

सांसद अर्जुन सिंह पर हमला होने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. एहतियात के तौर पर सांसद के घर के सामने पुलिस कमिश्नर मनोज सहित भारी पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दी गई है. अर्जुन सिंह पर हमला होने के बाद उनके भतीजे और भाटपाड़ा म्युनिसिपेलिटी के चेयरमैन सौरव सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है की संजय सिंह एवं रंजीत सिंह के गुंडों ने यह  बम बारी और फायरिंग की है.

वहीं, इस मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर हमला करने वाले आरोपियों की तलाश की जा रही है. एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस लगातार उस गाड़ी की तलाश में जुटी हुई है, जिसमें सवार होकर अपराधी हमला करने आए थे.

इस ग्लोबल लिस्ट में रिलायंस इंडस्ट्रीज बनी सबसे ऊंची रैंकिंग वाली भारतीय कंपनी

नेशनल टकीला डे: सिर्फ नशा ही नहीं करती टकीला, सेहत के लिए भी होती है फायदेमंद

शेयर बाजार में भारी गिरावट से निवेशकों को भारी नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -