पश्चिम बंगाल: महानंदा नदी के बीच अचानक पलटी नाव, 100 लोग थे सवार
पश्चिम बंगाल: महानंदा नदी के बीच अचानक पलटी नाव, 100 लोग थे सवार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के जगन्नाथपुर और मुकुंदा घाट के मध्य महानंदा नदी में 100 लोगों से भरी एक नाव अचानक असंतुलित होकर पलट गई. इस हादसे में अब तक तीन की मौत हो गई जबकि 30 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है. फिलहाल NDRF की टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई हैं. हादसे का शिकार हुए लोग गुरुवार देर रात नौका दौड़ देखने के बाद एक नाव से वापस अपने घरों को लौट रहे थे. 

NDRF की 7 टीमें मौके पर पहुंच गई हैं और बचाव अभियान आरंभ कर दिया है. नाव में सवार लोग पश्चिम बंगाल के मालदा से बिहार के कटिहार की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान नाव पलटने से इस पर सवार सभी लोग नदी में गिर गए. मालदा के पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया की मानें तो मरने वालों की तादाद तीन है, जबकि लगभग 30-40 लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं. वहीं, चश्मदीदों के अलग-अलग बयानों के आधार नाव सवार लोगों की तादाद 30-40 तो कभी 70 बताई जा रही है.

पुलिस अधीक्षक कहते हैं कि अभी तक नाव के पलटने का कारण पता नहीं चल पाया है, क्योंकि नाव उस समय पलटी जब नाविक एक विशेष दिशा में नाव को मोड़ने का प्रयास कर रहा था और उसने नियंत्रण खो दिया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है. वहीं बचाव अभियान जारी है.

सरकार ने किया कंज्यूमर ऐप लॉन्च, जानें इसके फायदे

सरकार ने घरेलू प्राकृतिक गैस की कीमतों में की इतनी कटौती

ई-कॉमर्स कंपनियों को टक्कर देगी एचडीएफसी बैंक, जाने क्या है योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -