पश्चिम बंगाल के नेता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने किया खुलासा, सामने आया चौकाने वाला सच
पश्चिम बंगाल के नेता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने किया खुलासा, सामने आया चौकाने वाला सच
Share:

पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेता और हेमताबाद के विधायक देबेंद्र नाथ राय की पोस्टमार्टम के परिणाम आ चुके है. ​पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि विधायक देबेंद्र की मौत फांसी लगाने की वजह से हुई थी इतना ही नहीं उनके शरीर पर किसी भी तरह के कोई चोट के निशान नहीं पाए गए है. जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को उत्तर दिनाजपुर जिले के बिंदाल गांव में घर के पास एक बंद दुकान के बाहर बरामदे की छत पर राय का शरीर लटका हुआ पाया गया था. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स से पता चला है कि विधायक देबेंद्र नाथ राय की मौत फांसी की वजह से हुई है और किसी अन्य चोट के निशान नहीं पाए गए हैं. पश्चिम बंगाल पुलिस ने कहा कि उनकी कमीज की जेब से एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उन्होंने दो लोगों को उनकी मौत के लिए जिम्मेदार बताया है. राय के परिवार और बीजेपी ने दावा किया है कि देबेंद्र  की हत्या की गई है. और हत्या करने वाला टीएमसी है जबकि राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी ने इस इल्जाम से मना कर दिया है. 

इधर बीजेपी नेताओं के एक प्रतिनिधमंडल ने मंगलवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मीटिंग कर पश्चिम बंगाल में उत्तरी दिनाजपुर जिले के हेमताबाद के विधायक देबेंद्र की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या की गई जिसकी जांच की जा रही है. बीजेपी महासचिव व पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में राष्ट्रपति से मिलने गए प्रतिनिधमंडल ने भाजपा नेता की हत्या की जांच CBI से कराने के साथ ही पश्चिम बंगाल सरकार को बर्खास्त करने का अनुरोध किया है. प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि राज्य की ममता बनर्जी सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है.

पायलट और उनके समर्थकों पर कांग्रेस का बड़ा एक्शन, कहा- सरकार के खिलाफ साजिश अस्वीकार्य

लोधी स्टेट के बंगले को लेकर हरदीप पुरी ने किया बड़ा खुलासा, प्रियंका वाड्रा ने दिया जवाब

पायलट का पार्टी से हो सकता है निष्कासन, जल्द होगा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -