लोधी स्टेट के बंगले को लेकर हरदीप पुरी ने किया बड़ा खुलासा, प्रियंका वाड्रा ने दिया जवाब
लोधी स्टेट के बंगले को लेकर हरदीप पुरी ने किया बड़ा खुलासा, प्रियंका वाड्रा ने दिया जवाब
Share:

नई दिल्ली:  कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के सरकारी आवास को लेकर केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने बड़ा खुलासा किया है. हरदीप पुरी ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए दावा किया है कि उनसे एक दिग्गज कांग्रेसी नेता ने प्रियंका गांधी वाड्रा का सरकारी आवास किसी कांग्रेसी सांसद को अलॉट करने का अनुरोध किया था. इस पर प्रियंका वाड्रा ने जवाब भी दिया.

दरअसल, खबर आई थी कि पीएम मोदी ने प्रियंका गांधी वाड्रा को लटियंस जोन स्थित सरकारी बंगले (35, लोधी स्टेट) में और कुछ दिनों तक रहने की अनुमति दे दी है. खबर में दावा किया गया था कि प्रियंका ने सरकारी बंगले में और कुछ दिनों तक रहने की अनुमति मांगी थी. इस खबर पर कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने बयान देते हुए कहा कि यह फर्जी न्यूज है. मैंने सरकार से ऐसा कोई आग्रह नहीं किया है. 1 जुलाई को मुझे सौंपे गए निष्कासन पत्र के मुताबिक, मैं 1 अगस्त तक 35, लोधी स्टेट के सरकारी आवास को खाली कर दूंगी.

प्रियंका वाड्रा के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने कहा कि तथ्य अपने आप बोलते हैं. एक ताकतवर कांग्रेस नेता ने मुझे 4 जुलाई 2020 को दोपहर 12:05 बजे आग्रह किया कि 35, लोधी स्टेट को एक अन्य कांग्रेस सांसद को अलॉट किया जाए ताकि प्रियंका वाड्रा रह सकें. चलो सब कुछ नहीं सनसनीखेज है.

दक्षिण चीन सागर में चीन के खिलाफ US ने खोला मोर्चा, भड़के बीजिंग ने दिया ये जवाब

कोरोना पर ट्रम्प का दावा- हमारे पास दुनिया का सबसे बड़ा टेस्टिंग प्रोगाम, जो भारत-रूस से बेहतर

बिहार के भाजपा कार्यालय पर कोरोना का कहर, एक साथ इतने नेता हुए संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -