बंगाल: वोटिंग के बाद BJP के दफ्तर में लगी आग, TMC पर लाग्या आरोप
बंगाल: वोटिंग के बाद BJP के दफ्तर में लगी आग, TMC पर लाग्या आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में इस समय विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। ऐसे में यहाँ हिंसक घटनाएं भी रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। आज यानी शनिवार को भी बंगाल में बड़ी हिंसा की घटना सामने आई है। जी दरअसल, बांकुरा में ताजपुर गांव में बने बीजेपी दफ्तर पर बीते शुक्रवार देर रात बड़ा हमला हो गया। इस हमले में दफ्तर को आग लगा दी गई। यहाँ आग लगने से बीजेपी दफ्तर राख बन चुका है। ऐसे में बीजेपी ने इस पूरे हमले के लिए तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया है।

बीजेपी का कहना है कि, 'टीएमसी के गुंडों ने ही उनके पार्टी दफ्तर पर हमला किया।' आप सभी को बता दें कि इस हमले में बीजेपी का एक कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे बांकुरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इस मामले में बीजेपी ने यह आरोप लगाया है कि, 'शुक्रवार रात को टीएमसी के 100 से ज्यादा गुंडे आए और उन्होंने हमला कर दिया।' इसके अलावा BJP ने कहा, 'इन गुंडों के हाथ में हथियार भी थे।' जैसे ही यह मामला सामने आया वैसे ही पूरे इलाके में तनाव जैसी स्थिति बन चुकी है। अब पुलिस और भारी सुरक्षाबल यहाँ तैनात हो चुका है।

इस मामले में बीजेपी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, 'ताजपुर गांव के लोग पिछले 10 साल से वोट नहीं डाल रहे थे, लेकिन इस बार गांववालों ने खुद आगे आकर वोट डाला। इसी वजह से टीएमसी के गुंडों ने वोटिंग के बाद प्लानिंग कर हमला किया।' खबरों के मुताबिक टीएमसी ने इन आरोपों को खारिज किया है। अब टीएमसी का कहना यह है कि बीजेपी ने राजमाधवपुर में उनके कार्यकर्ताओं पर हमला किया, जिसमें दो कार्यकर्ता गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। अब सच क्या है और झूठ क्या, कुछ कहा नहीं जा सकता है।

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीएम फारूक अब्दुल्ला अस्पताल में हुए भर्ती

6 अप्रैल को पाकिस्तान जाएंगे रूस के विदेश मंत्री लावरोव

शनिवार के दिन भूलकर भी इन 8 चीजों को न करें भेंट नहीं तो भुगतना पड़ेगा भारी परिणाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -