कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीएम फारूक अब्दुल्ला अस्पताल में हुए भर्ती
कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीएम फारूक अब्दुल्ला अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

श्रीनगर: वयोवृद्ध राजनेता और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला का सकारात्मक दिन पहले परीक्षण किया गया था। उनके बेटे ने हाल ही में एक एहतियात के तौर पर फारूक अब्दुल्ला को अस्पताल में भर्ती कराने के बारे में शनिवार को एक ट्वीट किया। उमर अब्दुल्ला, फारूक के बेटे ने इसे ट्विटर पर लिया और कहा कि मेरे पिता को डॉक्टरों की सलाह के आधार पर श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, ताकि उन्हें बेहतर निगरानी करने में मदद मिल सके। 

उनके ट्वीट में आगे लिखा है, "डॉक्टरों की सलाह के आधार पर उन्हें मेरे पिता की बेहतर निगरानी करने में सक्षम बनाने के लिए, उन्हें श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमारा परिवार समर्थन और उनकी प्रार्थना के संदेशों के लिए सभी का आभारी है। "इससे पहले, मंगलवार को, 85 वर्षीय नेकां अध्यक्ष ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

रिपोर्टों के बाद, वह शुरू में घर से अलग-थलग थे, लेकिन डॉक्टरों पर। शनिवार को बेहतर चिकित्सा देखभाल के लिए उन्हें एक अस्पताल में स्थानांतरित करने का निर्णय लिया गया। अब, अब्दुल्ला को "एहतियाती उपाय" के रूप में सुबह सौरा के शेरि कश्मीर आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है। खबर सामने आने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

शनिवार के दिन भूलकर भी इन 8 चीजों को न करें भेंट नहीं तो भुगतना पड़ेगा भारी परिणाम

सचिन वाजे को हुआ सीने में दर्द, NIA कोर्ट ने दे डाला ये आदेश

अमित शाह ने तमिलनाडु से डीएमके-कांग्रेस 'वंशवाद' के खिलाफ डबल इंजन विकास के लिए वोट करने का किया अनुरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -