लॉकडाउन में छिन गया काम, चाय विक्रेता ने खुद को आग लगाकर दे दी जान
लॉकडाउन में छिन गया काम, चाय विक्रेता ने खुद को आग लगाकर दे दी जान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी जिले के NJP रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह एक चाय विक्रेता ने अपने आप को आग लगाकर ख़ुदकुशी करने का प्रयास किया. चाय विक्रेता का नाम राजू बताया जा रहा है. वह NJP रेलवे स्टेशन पर चाय बिक्री करने का काम करता था. किन्तु पिछले कुछ महीनों से लॉकडाउन जारी है. ट्रेनों की आवाजाही बंद है, जिसके चलते सब कुछ बंद पड़ा है.

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, आज सुबह 9 बजे के लगभग चाय विक्रेता राजू अपनी चाय की केतली लेकर स्टेशन पहुंचा. इसके कुछ वक़्त बाद उसने स्टेशन के प्रमुख प्रवेश द्वार के सामने अपने शरीर पर केरोसिन तेल डालकर आग के हवाले कर दिया. यह दृश्य देखकर स्टेशन में उपस्थित कुछ लोग वहां से डर कर भागने लगे. किन्तु स्टेशन परिसर में मौजूद गाड़ी चालक को जैसे ही इस घटना के बारे में पता चला, तो वह फ़ौरन घटनास्थल पर पहुंचे और त्रिपाल के जरिए आग को बुझाया. वहीं RPF पुलिस की ओर से एंबुलेस को इस घटना की जानकारी दी गई.

घटना की खबर मिलते ही एंबुलेस घटनास्थल पर पहुंची और आग में झुलसे चाय विक्रेता राजू को चिकित्सा के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. स्टेशन परिसर में मौजूद गाड़ी चालकों ने बताया कि काफी समय से वे लोग राजू को स्टेशन पर चाय बिक्री करते हुए देख रहे हैं. किन्तु मौजूदा लॉकडाउन के दौर में ट्रेन परिसेवा बंद है. बाहर से यात्री नहीं आ रहे हैं. जिसके चलते राजू का चाय का व्यवसाय भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है.

देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का निधन, काफी दिनों से कोमा में थे

अवमानना केस: सजा मिलने पर बोले प्रशांत भूषण- 1 रुपए फाइन भरूंगा, पर अपना अधिकार नहीं छोडूंगा

बेरोजगारी के मुद्दे पर हरीश रावत देंगे राज्य सरकार के विरुद्ध धरना, युवाओ से करेंगे चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -