सांड ने उठाकर पटका.. पेट में घुसा दिए सींग.., छेड़खानी करना युवक को पड़ा महंगा
सांड ने उठाकर पटका.. पेट में घुसा दिए सींग.., छेड़खानी करना युवक को पड़ा महंगा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले के अंडाल में एक व्यक्ति को सांड के साथ छेड़खानी करना भारी पड़ गया. छेड़खानी के बाद सांड गुस्सा होकर इस शख्स के पीछे पड़ गया और उसे उठाकर जमीन पर पटक दिया और पेट में सींग घुसा दिए. सांड के हमले से बाजार में भगदड़ मच गई. किसी तरह शख्स को बचाने के बाद लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.  

अंडाल थाना अंतर्गत साउथ बाजार मोड़ में सिंह पाड़ा निवासी राजू जायसवाल को सांड ने अपने सींग से गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. स्थानीय लोगों की सहायता से पुलिस ने उसे दुर्गापुर विधाननगर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया है. सांड ने उसके पेट में सींग घुसा दिए, जिससे उसका पेट फट गया. राजू जायसवाल कपड़े की दुकान में नौकरी करता है. बताया गया है कि बीती देर रात वह नशे में धुत्त होकर घर जा रहा था. इसी बीच उसने रास्ते में खड़े सांड के साथ छेड़खानी कर दी, जिसके बाद सांड उसके पीछे पड़ गया. सांड ने उसके पेट में सींग घुसा दिए, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया.

लोगों ने बमुश्किल उसे सांड से बचाया, जिसके बाद गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं अंडाल बीडीओ सुदीपत विश्वास ने कहा कि सांड को जंगल में भेजने का प्रबंध किया जा रहा है. 

कई महानगरों में ऊंचाई पर पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आपके शहर का भाव

International Beer Day आज, जानिए क्या है इसका इतिहास

ग्लेनमार्क लाइफ साइंसेज इनिशियल पब्लिक ऑफर लिस्टिंग आज की जाएगी पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -