रफीक का बड़ा बयान, कहा- हम एफसी गोवा के खिलाफ एक और सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने के लिए आशान्वित हैं
रफीक का बड़ा बयान, कहा- हम एफसी गोवा के खिलाफ एक और सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने के लिए आशान्वित हैं
Share:

एससी ईस्ट बंगाल ने नए साल की शुरुआत एक उज्ज्वल नोट पर की, क्योंकि उन्होंने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) सीजन 7 के इस सीजन में अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए ओडिशा एफसी को 3-1 से हराया। इस जीत के बाद, एससी ईस्ट बंगाल के एमडी रफीक ने क्लब में रविवार को आईएसएल में अपनी पहली जीत हासिल करने के बाद एक और सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने के लिए जगहें बनाई हैं।

एक वेबसाइट ने रफिक के हवाले से लिखा, "जब आप इस शर्ट को पहनते हैं, तो कोई बहाना नहीं होता है। हां, यह सच है कि इस तरह के पैक्ड शेड्यूल खिलाड़ियों के लिए थकाऊ हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि, आपको इससे उबरना होगा और जल्दी ठीक होना होगा।" अगले मैच की तैयारी के लिए। हम एफसी गोवा के खिलाफ एक और सकारात्मक परिणाम हासिल करने की उम्मीद कर रहे हैं। '

रफीक भारतीय फुटबॉल सर्किट पर एक अनुभवी प्रचारक है। उन्होंने अपने प्रारंभिक वर्षों में कोलकाता के दिग्गजों के खिलाफ अपने शानदार प्रदर्शन के बाद शोहरत हासिल की। 2014 में, उन्होंने रेड-एंड-गोल्ड ब्रिगेड के लिए साइन अप किया और अपने चार साल के कार्यकाल के दौरान समर्थकों के लिए एक प्रिय नाम बन गया। अपने पहले आईएसएल अभियान में बंगाल की विशेषता के साथ, रफीक दो साल के अंतराल के बाद लाल और सोने के शिविर में वापस आ गया है और टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गए है।

डैरेन फ्लेचर मैनचेस्टर यूनाइटेड के कोचिंग स्टाफ में हुए शामिल

वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स ने प्रीमियर लीग में ब्राइटन के खिलाफ खेला गया ड्रॉ मैच

बार्सिलोना ने किया प्रशिक्षण सत्र स्थगित, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -