बार्सिलोना ने किया प्रशिक्षण सत्र स्थगित, ये है वजह
बार्सिलोना ने किया प्रशिक्षण सत्र स्थगित, ये है वजह
Share:

बार्सिलोना: एफसी बार्सिलोना के कर्मचारियों के दो सदस्यों ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। क्लब ने पुष्टि की है कि उनका प्रशिक्षण सत्र स्थगित कर दिया गया है।

एक आधिकारिक बयान में क्लब ने कहा, "सोमवार को पीसीआर परीक्षण किए जाने के बाद, फुटबॉल प्रथम-टीम के कर्मचारियों के दो सदस्यों ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण करवाया हैं। क्लब ने प्रासंगिक खेल और स्वास्थ्य अधिकारियों को सूचित किया है। इसके अलावा, पूरी टीम करेगी। ला लीगा प्रोटोकॉल के अनुरूप स्थानीय समयानुसार मंगलवार सुबह पीसीआर परीक्षण से गुजरना होगा। बयान में आगे कहा गया है कि प्रशिक्षण सत्र कल (मंगलवार) सुबह 10:00 बजे (11:00 बजे सीईटी) के लिए नियोजित किया गया है। प्रशिक्षण का नया समय। एथलेटिक क्लब बनाम एफसी बार्सिलोना के आगे की प्रेस कॉन्फ्रेंस की घोषणा कल की जाएगी।"

एफसी बार्सिलोना वर्तमान में ला लीगा में छह मैचों के लिए नाबाद है, लेकिन उनमें से दो वालेंसिया और ईबर के खिलाफ ड्रा रहे हैं। टीम को वर्तमान में ला लीगा स्टैंडिंग में पांचवे स्थान पर रखा गया है, टेबल-टॉपर्स एटलेटिको मैड्रिड के 10 अंकों की बढ़त। बार्सिलोना बुधवार को ला लीगा में एथलेटिक क्लब का सामना करेगा।

राष्ट्रीय खेलों के आयोजन पर केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने दिया बड़ा बयान

जुवेंटस एफसी को लगा बड़ा झटका, कोरोना संक्रमित हुए एलेक्स सैंड्रो

चेन्नईयिन एफसी के कोच ने अपनी हार के बाद कही चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -