आखिर क्यों वेंडी विलियम्स कर रही ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता की ' मौत ' की कामना
आखिर क्यों वेंडी विलियम्स कर रही ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता की ' मौत ' की कामना
Share:

वेंडी विलियम्स ने ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता पर "मृत्यु" की कामना की है, जब गायिका ने रूढ़िवाद के तहत अपने जीवन को लेकर खुलासा किया है, वेंडी ने जेमी के साथ-साथ ब्रिटनी की मां लिन स्पीयर्स पर भी मृत्यु की भी कामना की, 2008 में सार्वजनिक रूप से टूटने के बाद से अपनी बेटी के निजी जीवन और वित्त पर सख्त नियंत्रण रखने के लिए बताया है।

अपने टॉक शो में बोलते हुए, वेंडी ने कहा: "आपकी हिम्मत कैसे हुई, मिस्टर स्पीयर्स, आपने मुझे बेवकूफ बनाया। और तुम भी, श्रीमती स्पीयर्स।" वेंडी की मूल टिप्पणियों में, उन्होंने कहा कि ब्रिटनी को "अभी भी नियंत्रित करने की आवश्यकता है", और सोचा कि जेमी वही कर रही है जो उसकी बेटी के लिए सबसे अच्छा है। अपनी बात को जारी रखते हुए वह कहती है “मुझे लगता है कि उसके पिता एक अच्छे इंसान हैं। मैंने सुना है कि उसे अभी भी नियंत्रित करने की आवश्यकता है, और उसे किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता है जो उसके वित्त को नियंत्रित कर रहा है, और नियंत्रित कर रहा है कि वह किसके साथ मित्र है और वह कहाँ जाती है और वह किस समय आ रही है ... "

इस बीच ब्रिटनी के अदालती बयानों में उन्होंने कहा खुलासा किया कि वह "बस ज़िंदगी वापस चाहती है" क्योंकि उसने अपनी रूढ़िवादिता को समाप्त करने का आह्वान किया था। उन्होंने बोला “मैं खुश नहीं हूँ, मुझे नींद नहीं आ रही है। मैं बहुत गुस्से में हूँ, यह पागल है। और मैं उदास हूँ। मुझे बस अपना जीवन वापस चाहिए।

"मैं मूल्यांकन किए बिना इस रूढ़िवादिता को समाप्त करना चाहती हूं। यह रूढ़िवादिता मुझे अच्छे से ज्यादा नुकसान पहुंचा रही है। मैं एक जीवन पाने के लायक हूं, मैंने अपना पूरा जीवन काम किया है। मैं दो से तीन साल के ब्रेक का हकदार हूं।" 'स्लम्बर पार्टी' की गायिका ने अपने पिता और उसकी संरक्षक टीम पर आरोप लगाया कि उसने उसे अपने प्रेमी सैम असगरी से शादी करने या उसके साथ बच्चे पैदा करने की अनुमति देने से इनकार कर दिया।

आज के इतिहास को याद करते हुए बोले प्रधानमंत्री मोदी- ‘आपातकाल के ‘काले अध्याय’ को कभी नहीं भुलाया...

1975 के आपातकाल पर बोले राजनाथ सिंह- आज भी वह दौर हमारी यादों में ताजा है...

आज से 38 साल पहले रचा गया था इतिहास, जब लॉर्ड्स को फतह कर 'विश्व विजेता' बनी थी टीम इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -