बिजली कड़कते ही दूल्हे ने कर दी अश्लील हरकत, देखते ही दुल्हन ने तोड़ी शादी
बिजली कड़कते ही दूल्हे ने कर दी अश्लील हरकत, देखते ही दुल्हन ने तोड़ी शादी
Share:

शादी टूटने के कई सारे कारण हो सकते हैं जैसे दूसरा अफेयर, लड़का या लड़की ना पसंद हो या फिर घरवालों की ना पसंद हो. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बता रहे है जिसके टूटने का कारण सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. जी हाँ... जिस शादी के बारे में हम आपको बता रहे है वो सिर्फ बिजली कड़कने से टूटी है. सुनकर शायद आप भी हैरान हो गए होंगे लेकिन ये सच है. ये घटना बिहार की है जहां पर एक लड़की ने आसमानी बिजली कड़कते ही अपनी शादी तोड़ दी.

जब ये अजीबोगरीब मामला सारण जिले की सोनपुर कोतवाली पहुंचा पुलिसवाले भी इस अजीबोगरीब केस के बारे में सुनकर हैरान रह गए और गंभीर सोच में पड़ गए. मीडिया से बातचीत में थाना प्रभारी ने बताया कि, जैसे ही आसमान में बिजली कड़की उसके बाद दूल्हे ने सबके सामने एक ऐसी हरकत कर दी जिसके कारण दुल्हन तुरंत ही शादी तोड़ दी. जैसे ही दुल्हन ने अपनी शादी तोड़ी इसके बाद खुशियों के माहौल लड़ाई-झगडे में बदल गया. 

इतना ही नहीं दोनों पक्षों के बीच हाथापाई भी हो गई. दुल्हन ने शादी करने से इसलिए मना कर दिया क्योकि शादी के दो दिन पहले दूल्हे ने उसे कहा था कि, उसे बिजली कड़कने से बहुत डर लगता है. इतना ही नहीं बिजली कड़कते ही दूल्हा पास के ही खेत में जाकर अजीब हरकत भी करने लगा. सूत्रों की माने तो लड़के वालों के साथ मारपीट करने के आरोप में लड़की पक्ष से 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Video : जब भालू ने की चोरी

अब कहां पैसे रखेंगी ये सेक्स वर्कर्स?

40 सालों से मंदिर और मस्जिद दोनों की देखभाल कर रहा है यह मुस्लिम शख्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -