Video : जब भालू ने की चोरी

इंसानों को चोरी करते देखा होगा अपने लेकिन कभी पशु को चोरी करते नहीं देखा होगा. इस पर आप भी यही सोच रहे होंगे कि कोई जानवर भला चोरी कैसे कर सकता है. लेकिन ऐसा होता है कई बार, अापने देखा भी होगा बहुत बार कुत्ते हमारी चप्पलों को उठा कर ले जाते हैं या हमारा कोई ऐसा सामान जिसे वो हमसे छीकर ले जाते हैं और उसका नुकसान कर देते हैं. बंदर भी ऐसा ही कुछ करते हैं जब भी हमारे हाथ में कुछ ऐसा देखते हैं. लेकिन यहाँ हम बात कर रहे हैं एक भालू की जो एक महिला के सामान को उठा कर ले गया. जी हाँ इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, उत्तरी कैरोलिना में रहने वाली एक महिला है जिसने भालू पर चोरी का आरोप लगाया है कि उस भालू ने चोरी की है. दरअसल, आपको बता दें उस महिला ने ये बताया है कि उसके बच्चे गेराज में गलती से एक डोनट्स का डब्बा छोड़ आये थे. उसी डब्बे को भालू ने चोरी कर लिया. जब भालू उस डब्बे को लेकर जा रहा था तब उसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. उसी का वीडियो आप देख सकते हैं किस तरह ये भालू डब्बे को खींच कर ले जा रहा है जिसका वीडियो काफी देखा जा रहा है.

इस पर महिला ने ये भी कहा कि भालू पेस्ट्री को बड़े ही चाव से खा रहा था और उसे डब्बे को खोलने में ज्यादा समय नहीं लगा. पेस्ट्री खाने के बाद वो फिर से जंगल की ओर चला गया.

40 सालों से मंदिर और मस्जिद दोनों की देखभाल कर रहा है यह मुस्लिम शख्स

यहाँ की खूबसूरत लड़कियों के मरते है पूरी दुनिया भर के लड़के

तलाक की यह वजह पढ़कर आप भी हो जाएंगे सावधान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -