मनोरंजन जगत में पसरा मातम, इस दिग्गज ने दुनिया को कहा अलविदा
मनोरंजन जगत में पसरा मातम, इस दिग्गज ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

दुनिया के मशहूर कॉमिक बुक आर्टिस्ट टिम सेल का 17 जून को देहांत हो गया। टिम ने 66 वर्ष की आयु अंतिम सांस ली। टिम ने लेखक जेफ लोएब के साथ मिलकर बैटमैन: द लॉन्ग हैलोवीन और सुपरमैन फॉर ऑल सीजन्स जैसी कई कॉमिक्स को चित्रित कर दिया है। टिम के निधन की खबर उनके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर किए गए पोस्ट से पता चला है। 

ट्वीट में लिखा गया- 'बहुत दुख के साथ ये एलान करना पड़ रहा है कि टिम सेल का आज देहांत हो गया। वह आप सभी से बहुत प्यार करते थे। कृपया इस पोस्ट के साथ फोटोज और स्टोरीज शेयर करें।' फैंस इस ट्वीट को लाइक कर रहे हैं और दुख व्यक्त करने में लगे हुए है। टिम के निधन पर DC कॉमिक्स ने दुख जताते हुए लिखा- टिम एक असाधारण कलाकार थे। उनके प्रतिष्ठित पात्रों में वाकई मानवीय गहराई देखने के लिए मिली थी। उनके जबरदस्त पेज डिजाइन ने एक पूरी पीढ़ी के कॉमिक बुक स्टोरी टेलिंग के बारे में सोचने का नजरिया बदल चुके है। टिम हम सभी को बहुत याद आएंगे,  उनके परिवार और दोस्तों के लिए हमारी संवेदनाएं।

खबरों का कहना है कि इस सप्ताह गंभीर स्वास्थ्य समस्या की वजह से टिम को हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा चुका है। इस बात की जानकारी उनके परिवार और दोस्तों ने दे दी थी। टिम ने कॉमिक्स लेखक जेफ लोएब के साथ सुपरमैन, बैटमैन, स्पाइडर-मैन और कैप्टन अमेरिका की कहानियों पर कार्य कर चुके है। इनका उद्देश्य सभी सुपरहीरो की कहानियों को घर-घर तक पहुंचना जरुरी था। 

बॉयफ्रेंड को लेकर बोली किम- ''शायद मेरा प्राइवेट पार्ट देखा है...''

जानिए कौन है जस्टिन बीबर की पत्नी हैली

क्या शिया-सुन्नी के बीच विवाद पैदा कर रही है पैगम्बर की बेटी 'फातिमा' पर बनी फिल्म ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -