बॉयफ्रेंड को लेकर बोली किम- ''शायद मेरा प्राइवेट पार्ट देखा है...''
बॉयफ्रेंड को लेकर बोली किम- ''शायद मेरा प्राइवेट पार्ट देखा है...''
Share:

हॉलीवुड की रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन अपने नए बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन (Pete Davidson) को अपने शो में जल्द ही लेकर आएंगी। 41 वर्ष  की किम अपनी और अपने परिवार की जिंदगी पर बने रियलिटी शो 'The Kardashians' में एक बार फिर दिखाई देने वाली है। इस शो का पहला सीजन हाल ही में समाप्त हो चुका है। ऐसे में किम कर्दाशियां ने हिंट दिया है कि उनके बॉयफ्रेंड पीट शो के दूसरे सीजन में दिखाई दे चुके है।

अपने प्राइवेट पार्ट को लेकर किम ने किया मजाक: रियलिटी शो 'The Kardashians' के फिनाले में पीट डेविडसन को कैमरा के पीछे बात करते हुए सुना चुके है। इस एपिसोड में किम को पोस्ट क्रेडिट सीन में देखा जा चुका है। इस सीन में किम, पीट को अपनी क्रू मेंबर पैक्सी (Paxy) से मिलने के लिए बुला रही है। साथ ही वह अपने प्राइवेट पार्ट को लेकर भी मजाक करती दिखाई देने वाली है। 

वीडियो में किम, बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन से बोला है कि, 'इधर आओ, तुम्हें पैक्सी से मिलना ही मिलने वाला है। पैक्सी ने मेरे साथ Keeping Up With the Kardashians में 14 वर्ष बतौर ऑडियो काम कर चुकी है। ये मेरे बारे में सबकुछ जानती है।' अपनी बात को जारी रखते हुए किम ने आगे कहा है कि 'इन्होंने शायद मेरा प्राइवेट पार्ट भी देखा है।' इसपर पीट ने बोला है कि 'मुझसे भी ज्यादा।' तब किम सफाई देते हुए बोली, 'नहीं तुमसे अधिक नहीं, लेकिन शायद इन्होंने देखा है।' किम और पीट के बीच की बात सुनते हुए पैक्सी हसने लग गई है। वह कहती हैं, 'मैंने उनका प्राइवेट पार्ट नहीं देखा है। मैंने शुरुआत भी नहीं की है।' इसपर किम उत्तर देती हैं, 'हम वहां तक भी जाएंगे। यह समय है आपके लिए खुद को मेरे प्राइवेट पार्ट को देखने के लिए तैयार करने का। आप वैसे इंटरनेट पर देख सकते हो। मैं बस मजाक कर रही थी।' 

इससे कहा जा रहा है कि रियलिटी शो The Kardashians के दूसरे सीजन में एंट्री भी कर पाएंगे। पहले सीजन में भले ही पीट डेविडसन दिखाई दिए हो। लेकिन किम कार्दशियन के परिवार को वह पसंद अवश्य आ गए हैं। शो पर किम की बहन क्लोई ने पीट की तारीफ भी की थी। उन्होंने कहा था कि किम बहुत अच्छे और ख्याल रखने वाले व्यक्ति है। उनके साथ किम की जिंदगी ड्रामा से दूर और आसान हो गई है, जो अच्छी बात है।

क्या शिया-सुन्नी के बीच विवाद पैदा कर रही है पैगम्बर की बेटी 'फातिमा' पर बनी फिल्म ?

आखिर किस तरह दर्जनों लड़कियों को इस शख्स ने बनाया गर्लफ्रेंड

12 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग छुट्टियां बिता रही किम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -