मनोरंजन जगत में पसरा मातम, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
मनोरंजन जगत में पसरा मातम, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

हॉलीवुड मूवी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सुनने के किए मिली है. ‘डेज ऑफ ऑवर लाइव्स’ और ‘हॉलीवुड हाइट्स’ जैसे कई पॉपुलर ड्रामे में अपने रोल के लिए फेमस अभिनेता कोडी लोंगो का देहांत हो गया है. कोडी अभी सिर्फ 34 वर्ष के थे और काफी कम उम्र में उन्होंन इस दुनिया को अलविदा बोल चुके है.

उनके मौत की खबर की पुष्टि उनके मैनेजर एलेक्स गिटलसन ने ट्विटर पर एक पोस्ट के माध्यम से कर दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखते हुए कहा है, “मेरे दोस्त और क्लाइंट कोडी लोगों के जाने से टूट गया हूँ. उनके खूबसूरत से परिवार के लिए मेरा दिल टूटा हुआ है. तुम बहुत याद आओगे भाई.”

घर में पाए गए मृत: बुधवार को कोडी लोंगो अमेरिका के टेक्सास वाले अपने घर में मृत मिले है. उनकी मौत का पता तब चला जब उनकी पत्नी स्टेफनी लोंगो एक डांस स्टूडियो में कार्य कर रही है और उन्होंने पुलिस को अपने घर पर जांच के लिए बुलाया था. दरवाजा खटखटाने पर अंदर से जब पुलिस को कोई रेस्पांस नहीं मिला तो पुलिस ने दरवाजा भी तोड़ दिया है. पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो घर में बिस्तर पर कोडी लोंगो की लाश पड़ी हुई पाई गई है. खबरों का कहना है कि कोडी की पत्नी ने अपने एक बयान में बोला है कि, “वो हमारी पूरी दुनिया थे. मैं और मेरे बच्चे तबाह हो गए हैं. वो एक बहुत ही अच्छे पिता थे. हम लोग आपको हमेशा याद और प्यार करेंगे.”

'फास्ट एक्स' के लिए 'आयरन मैन' का साथ काम करना चाहते है विन डीजल

जल्द ही OTT पर दस्तक देगी Ben Affleck की फिल्म

मां बनने के कुछ दिनों बाद पति कार्टर संग स्पॉट हुई PARIS HILTON

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -