लता मंगेशकर के निधन से पसरा मातम, राहुल गाँधी से लेकर राजनाथ सिंह ने जताया दुःख
लता मंगेशकर के निधन से पसरा मातम, राहुल गाँधी से लेकर राजनाथ सिंह ने जताया दुःख
Share:

भारत की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का 92 साल की उम्र में देहांत हो गया है। आप सभी को बता दें कि उनके हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर आने के बाद देश के कोने-कोने में लता मंगेशकर के जल्द स्वस्थ होने के लिए यज्ञ किए गए, हालाँकि फिर भी स्वर कोकिला जिंदगी की जंग जीत न सकीं और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। अब वह इस दुनिया में नहीं है। बता दें कि लता मंगेशकर को कोरोना हुआ था। हालांकि, कोरोना से वह ठीक हो गई थीं, मगर उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था।

वही लता मंगेशकर के निधन से देशभर में मातम पसर गया है, इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि लता मंगेशकर जी के देहांत का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. वे कई दशकों तक भारत की सबसे प्रिय आवाज बनी रहीं. उनकी सुरीली आवाज अमर है तथा उनके फैंस के दिलों में गूंजती रहेगी. उनके परिवार, दोस्तों तथा प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना है.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि 'स्वर कोकिला' लता मंगेशकर जी के देहांत से भारत की आवाज खो गई है. उनके गाये हुए गीतों को भारत की कई पीढ़ियों ने सुना तथा गुनगुनाया है. उनका देहांत देश की कला तथा संस्कृति जगत की बहुत बड़ी क्षति है. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. वही फिल्म मेकर मधुर भंडारकर ने कहा कि मेरे लिए निजी हानि है कि लता मंगेशकर अब हमारे बीच नहीं रहीं. मैं कई वर्षों से उनके संपर्क में था. हर 15 दिन में मैं उनके साथ फोन पर बात करता था. इस वर्ष 1 जनवरी को मैंने उन्हें नव वर्ष की शुभकामनाएं दी थीं. मुझे बेहद निराश हो रहा है.

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -