जल्दी मालामाल होने के लिए बुधवार को कर लें यह उपाय
जल्दी मालामाल होने के लिए बुधवार को कर लें यह उपाय
Share:

हिन्दू धर्म ग्रंथों की माने तो बुधवार के स्वामी भगवान श्रीगणेश को माना जाता है. ऐसे में इस दिन कोई भक्त भगवान श्रीगणेश को प्रसन्न करने के लिए उनकी पूजा करें तो लाभ मिलता है साथ ही कुछ तांत्रिक उपाय भी वह चाहे तो कर सकता है क्योंकि इससे भी लाभ मिलता है. अब आज हम बताने जा रहे हैं कुछ उपाय.

1- कहते हैं किसी भी बुधवार के दिन सुबह स्नान आदि करने के बाद एक कांसे की थाली लेकर उस पर चंदन से ऊँ गं गणपतयै नम: लिख देना चाहिए और उसके बाद उस थाली में पांच बूंदी के लड्डू रखें व समीप स्थित किसी गणेश मंदिर में दान कर दें. कहा जाता है इस उपाय से अचानक धन लाभ होता है.

2- कहते हैं कि यंत्र शास्त्र के अनुसार गणेश यंत्र बहुत ही चमत्कारी यंत्र है और घर में इसकी स्थापना बुधवार को या किसी शुभ मुहूर्त में करना चाहिए. कहते हैं इस यंत्र के घर में रहने से किसी भी प्रकार की बुरी शक्ति घर में प्रवेश नहीं कर पाती है.

3-  कहा जाता है किसी भी बुधवार के दिन सुबह स्नान अदि करने के बाद समीप स्थित किसी गणेश मंदिर जाएं और भगवान श्रीगणेश को 21 गुड़ की ढेली के साथ दूर्वा चढ़ा दें जिससे लाभ होगा.


4- लहते हैं अगर आपको धन की इच्छा है तो इसके लिए आप बुधवार के दिन सुबह स्नान आदि करने के बाद भगवान श्रीगणेश को शुद्ध घी और गुड़ का भोग लगाएं और उसके बाद घी व गुड़ गाय को खिला दें इससे धन लाभ होगा.

5- कहा जाता है शास्त्रों में भगवान श्रीगणेश का अभिषेक करने का विधान है इस वजह से बुधवार के दिन भगवान श्रीगणेश का अभिषेक करने से विशेष लाभ होता है.

अहोई अष्टमी के दिन गलती से भी ना करें यह काम

तिजोरी में रख दें यह चीज़, आने लगेगा खूब पैसा

जूते बदल सकते हैं आपकी किस्मत,बस रखना होगा यह ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -