तिजोरी में रख दें यह चीज़, आने लगेगा खूब पैसा
तिजोरी में रख दें यह चीज़, आने लगेगा खूब पैसा
Share:

कहा जाता है दुनिया में हर इंसान खूब पैसा चाहता है और वह इसके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाता है. ऐसे में तिजोरी यानी धन की पेटी के साथ यह टोटका करने से घर में कभी पैसों की कमी नहीं होती है. जी हाँ, आज हम आपको जो टोटके बताने जा रहे हैं उनमे से एक भी आपने अपना लिया तो आपके पास खूब सारा पैसा आ जाएगा. आइए जानते हैं वह टोटके. 

तिजोरी में रखें पूजा की सुपारी - कहा जाता है पूजा की सुपारी पूर्ण एवं अखंडित होती है और इस कारण इसको पूजा के समय गौरी-गणेश का रूप मानकर उस पर जनेऊ चढ़ाई जाती है. इसके बाद उस पूजा की सुपारी को तिजोरी में रखना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से धन लाभ होता है और कहते हैं गणेशजी बुद्धि के स्वामी है. इसी के साथ लक्ष्मी पूजन में सुपारी रखें और बाद में सुपारी पर लाल धागा लपेटकर अक्षत, कुमकुम, पुष्प आदि पूजन सामग्री से पूजा करें और उस सुपारी को तिजोरी में रखने से लाभ होता है.

तिजोरी में रखें ये वस्तुएं - कहा जाता है  शुक्रवार को पीले कपड़े में 5 कौड़ी और थोड़ी-सी केसर, चांदी के सिक्के के साथ बांधकर तिजोरी या धन रखने के स्थान पर रख देना चाहिए और उसके साथ थोड़ी हल्दी की गांठें भी रख दिए जाए तो कुछ दिनों में ही इसका असर होने लगेगा.

रहेगी सदा बरकत इस उपाय से - कहते हैं तिजोरी में 10-10 के नोट की एक गड्डी रखें और कुछ पीतल और तांबें के सिक्के भी रखे इसी के साथ पीले सिक्के होंगे तो भी शुभ होगा वहीं कुछ सिक्के आपकी जेब में भी रखें लेकिन ध्यान रखें कि सिक्के जर्मन या एल्युमिनियम वाले न हों.

पीपल का पत्ता - कहते हैं कि एक पीपल का पत्ता लें और उस पर देशी घी में मिश्रित लाल सिंदूर से उसे पर ॐ लिख कर इसे तिजोरी या धन रखने वाले स्थान पर रख देने से लाभ होता है लेकिन ऐसा पांच शनिवार करना होगा.

सुबह उठते ही पढ़ ले यह मंत्र, हर काम में मिलेगी सफलता

कुत्ते आपके सामने रोने लगे तो समझ जाइए यह इशारा

जिंदगी भर अमीर बने रहना चाहते हैं तो यहाँ गाड़ दें 4 लौंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -