गर्भवती डांसर की हत्या के बाद उसके पति की भी मौत

भटिंडा : पंजाब के भटिंडा शहर में 2016 में एक शादी समारोह में गर्भवती महिला डांसर की गोली लगने से हुई मौत के बाद अब उसके पति की भी मौत हो गई है. वही इस पर मृतक के परिजनों ने डांसर महिला के परिजनों पर आरोप लगाया है कि लड़के की मौत नही हुई बल्कि उसके ससुराल वालो ने उसे मारा है.

डांसर महिला के पति की मौत के बाद मृतक की मां ने बताया कि,' डांसर महिला की मौत के बाद उसके घर वालो ने हमारे परिवार के चार लोगों को जान मारने की धमकी दी थी, जिसमे से उन्होंने आज मेरे एक बेटे को मार दिया है, उसके बाद मां ने कहां कि उन्हें आज ही फ़ोन आया था कि बेटे कि तबीयत ख़राब है. जिसपर हमने कहां था कि उसे अस्पताल ले जाओ. वही अस्पताल में हमारे बेटे को म्रत घोषित कर दिया गया. बता दे कि मृतक काफी समय से अपने ससुराल वालो के साथ रह रहा था.   

वही इस बात को नकारते हुए मृतिका डांसर के माता पिता का कहना कि लड़के की तबीयत ज़्यादा बिगड़ जाने से उसे अस्पताल ले जाया गया था जहां वो रास्ते में ही बेहोश हो गया था और अस्पताल पहुँचने के तुरन्त बाद उसे डॉक्टरों ने म्रत घोषित कर दिया, वही इस मामले पुलिसवालो का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट  के आने के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता है. 

ये भी पढ़े -

कार में बैठा युवक ज़िंदा जला

Video : दिल्ली मेट्रो का वायरल डांस

शंख से दूर करे अपने घर का वास्तु दोष

 

Most Popular

- Sponsored Advert -