शादी समारोह से जाते वक्त सड़क हादसे में दूल्हे के पिता समेत कई लोगों की मौत

Feb 09 2019 03:57 PM
शादी समारोह से जाते वक्त सड़क हादसे में दूल्हे के पिता समेत कई लोगों की मौत

रेवाड़ी : बारात लेकर निकले दूल्हे के पिता और उसके तीन भांजा-भांजी मौत के मुंह में चले गए। जैसे ही खबर शादी समारोह स्थल तक पहुंची, चीख पुकार मच गई। दूल्हे और दुल्हन दोनों के घर में मातम पसर गया। हादसा हरियाणा में रेवाड़ी जिले के रेवाड़ी-रोहतक हाईवे पर टोल प्लाजा के पास हुआ। यह बारात बेरी से गोकलगढ़ आ रही थी। 

सियासी घमासान के बीच ममता की नई चाल, यूपी के चमड़ा कारोबारियों के लिए खोला बंगाल

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह दर्दनाक हादसा उस वक्त हुआ जब बाराती दुल्हन के घर से महज पांच किलोमीटर की दूरी पर थे। करीब आठ बजे का समय था, जब गंगायचा टोल के समीप अचानक स्विफ्ट का टायर फट गया और कार आगे चल रहे ट्राले में जा घुसी। कार ट्राले में इस कदर फंसी थी कि उसे काट कर बाहर निकाला। राजेंद्र, कार चालक और तीन नाती-नातिनों ने तड़पते हुए मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

खुशखबरी... आज फिर पेट्रोल की कीमतों में आई गिरावट, जानिए आज का भाव

दुःख में बदला खुशी का माहौल  

जानकारी के लिए बता दें  बारात की अन्य गाड़ियां हादसा देखकर रुकी और दोनों परिवारों को सूचना दी। सूचना मिलते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गई। शहनाई, बैंड-बाजा थम गया। रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर पर वर-वधू पक्ष के लोगों का जमावड़ा लग गया। हादसे के करीब पांच घंटे बाद बड़े-बुजुर्गों के समझाने के बाद बेहद गमगीन माहौल में शादी की रस्में पूरी हुई।

अब जियो करेगी माँ गंगा की सफाई, लोगों को देगी स्वच्छता का सन्देश

सियासी घमासान के बीच ममता की नई चाल, यूपी के चमड़ा कारोबारियों के लिए खोला बंगाल

कुछ समय के लिए घटी हॉनर के दमदार फोन की कीमत, जानिए कैसे खरीदें ?