अब जियो करेगी माँ गंगा की सफाई, लोगों को देगी स्वच्छता का सन्देश

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो अब गंगा सफाई अभियान से जुड़ गई है. बता दें कि जियो ने अब खुद को नमामि गंगे से जोड़ लिया है. इससे पहले कुंभ की शुरुआत के दौरान ही जियो ने कुंभ एप लांच किया था, वहीं अब मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड गंगा सफाई अभियान से जुड़ी है. इसे लेकर कहा जा रहा है कि अब माँ गंगा की सफाई और भी तेजी के साथ होगी. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, नेशनल मिशन फॉर क्लीन गंगा (एनएमसीजी) के साथ जुड़कर रिलायंस गंगा स्वच्छता अभियान को आगे बढ़ाने जा रही है और इसके अलावा ‘नमामि गंगे प्रोग्राम’ के तहत क्लीन गंगा के संदेशों को रिलायंस जियो लोगों के बीच भी लाएगी. ख़ास बात यह है कि इन संदेशों को कुंभ मेले की अवधि के दौरान ही भेजा जाएगा. 

नेशनल मिशन फॉर क्लीन गंगा के संदेशों को ध्यान में रखते हुए रिलायंस जियो अपने करोड़ों ग्राहकों को एसएमएस और डिजिटल बैनर पुश नोटिफिकेशन के माध्यम से भेज सकेगी. बता दें कि इन संदेशों को जियो के द्वारा करोड़ों लोगों तक पहुंचाया जाएगा. दूसरी ओर आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि नमामि गंगे से जुड़ने के लिए जियो ने ‘नेशनल मिशन फॉर क्लीन गंगा’ के साथ एक एमओयू को भी साइन किया है. 

सैमसंग की नजर अब Galaxy M30 पर, जानिए किन खूबियों के साथ आएगा भारत

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में दूसरे नंबर पर सैमसंग, पहले नंबर पर इस कंपनी ने उड़ाएं होश

शुरू हुई नोकिया 5.1 प्लस के नए 4GB और 6GB रैम वेरिएंट की सेल

भारत में लॉन्च हुआ Zaap का सबसे धाँसू स्पीकर, पानी, झटकों, धूल सबसे लड़ने में सक्षम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -