कुछ समय के लिए घटी हॉनर के दमदार फोन की कीमत, जानिए कैसे खरीदें ?
कुछ समय के लिए घटी हॉनर के दमदार फोन की कीमत, जानिए कैसे खरीदें ?
Share:

हुआवे के सब ब्रांड ऑनर ने Honor 8C को कुछ समय के लिए सस्ता किया है. वहीं जल्द हे कंपनी इसके दाम तुरंत बढ़ा देगी. हालांकि अभी तो यह कम कीमत में खरीदा जा सकता है. बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारत में नवंबर के आखिर में लॉन्च किया था. अभी यह प्राइस कट सिर्फ 4GB+32GB वेरिएंट के लिए हुई है. इस वेरिएंट को कंपनी ने 11,999 रुपये में लॉन्च किया था. लेकिन अब इसे आप कम कीमत में अपना बना सकते हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब इसे 10,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके दाम कुल 1 हजार रु तक कम हुए हैं. कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन्स पर कुछ स्पेशल ऑफर्स भी हैं. इन ऑफर्स में जियो डिजिटल का प्लान शामिल किया गया है. अतः आप इसके तहत 4450 रुपये वर्थ की सर्विस का मजा लें सकेंगे और और 100GB डेटा भी इस दौरान बिलकुल फ्री में आपको मिलेगा. 

दूसरी ओर यदि आप ऐक्सिस बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से भुगता करते हैं तो पर 5% का इंस्टैंट कैशबैक भी दिया जाएगा. Amazon Pay EMI ट्रांजैक्शन पर भी 5% कैशबैक है. फोन को आप अमेजन से अपना बना सकते हैं. इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर है. जबकि इसकी 4GB रैम के साथ 32GB की इंटर्नल स्टोरेज है. कैमरा की बात की जाए तो AI डुअल रियर में एक लेंस 13 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. पावर के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी मिलेगी. 

 

केंद्रीय विद्यालयों के बच्चों के लिए जावड़ेकर ने लॉन्च किया 'स्वस्थ बच्चे-स्वस्थ भारत' एप

HNL Recruitment 2019 : युवाओं के लिए बम्पर भर्ती, यह है जरूरी योग्यता

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में दूसरे नंबर पर सैमसंग, पहले नंबर पर इस कंपनी ने उड़ाएं होश

शुरू हुई नोकिया 5.1 प्लस के नए 4GB और 6GB रैम वेरिएंट की सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -