JNU की वेबसाइट हुई हैक, कहा : भौंकने से कश्मीर तुम्हारा नहीं होगा
JNU की वेबसाइट हुई हैक, कहा : भौंकने से कश्मीर तुम्हारा नहीं होगा
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में विद्यार्थियों द्वारा विरोधी नारे लगाने का मामला गर्मा रहा है। इस मामले में अभी भी राजनीति चल रही है। यही नहीं अब यह मसला आॅनलाईन हैकिंग की ओर मुड़ गया है। दरअसल हैकर्स के एक समूह ने राष्ट्रद्रोही नारे लगाने वालों को आड़े हाथों लिया है। यहां पर हैकर्स ने भी अपनी देशभक्ति का परिचय देते हुए कहा है कि महज भौंकने से कश्मीर विरोधियों का नहीं हो जाएगा। विरोध जाहिर करने के लिए हैकर्स ने विश्वविद्यालय के केंद्रीय पुस्तकालय की वेबसाईट को हैक कर लिया है।

यूज़र्स ने lib.jnu.ac.in पर लाॅग इन किया मगर लाॅगइन हो ही नहीं रहा था। यहां यूज़र्स को भारत का ध्वज दिखाई दिया। जिसके बैकग्राउंड में ए मेरे वतन के लोगों गाना चलने लगा। ब्लैक ड्रैगन नाम के समूह ने इस वेबसाईट को हैक करने का दावा भी कर दिया।

इस दौरान उन्होंने एक संदेश भी जारी किया जिसमें लिखा गया था कि जैसा कि तुमने कहा कि कश्मीर की आज़ादी तक जंग जारी रहेगी। क्या तुम्हे लगता है कि जेएनयू कैंपस में भौंकने से कश्मीर तुम्हे मिल जाएगा। इस तरह के विरोधी संदेशों को लेकर चर्चा रही। माना जा रहा है कि यह विवाद और गहरा सकता है। को लेकर हैकर्स के एक समूह ने नारेबाजी कर दी है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -