सनी लियॉन के फैंस जान पाएंगे करनजीत से सनी कैसे बनी
सनी लियॉन के फैंस जान पाएंगे करनजीत से सनी कैसे बनी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन अब तीन बच्चों की माँ बन चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने जुड़वाँ बच्चों की माँ बनी हैं, जिसके तस्वीर सोशल मीडिया पर उन्होंने साझा की है और इस बात की जानकारी दी है. इसी फोटो के साथ उन्होंने खूबसूरत पोस्ट लिखा हैं जिसमें उन्होंने बताया कि उनके दो छोटे बच्चे अशर और नोआहा कुछ हफ्ते पहले ही इस दुनिया में आए हैं और वो अब अपनी फैमिली पूरी कर चुकी हैं.

ऐसी ही खबरों से वो अक्सर चर्चा में आती रहती हैं. पहली भी उन्होंने के बेटी को गोद लिया था जिससे सभी उनके और भी फैन हो गए थे. इसके बाद उन्होंने फिर से ऐसा ही किया है. लेकिन हम बात कर रहे हैं सनी लियॉन पर बनने वाली बायोपिक के बारे में. जी हाँ, सनी फैंस अब जल्दी ही उनके बारे में पूरी जानकरी जान पाएंगे. ये बायोपिक टीवी पर प्रसारित होने वाली है.

इसी बात की जानकारी देते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमे वो छत पर खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं और कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'मैं कनाड़ा से क्यों आई. क्यों मेरा नाम सनी पड़ा, मेरी जिंदगी से जुड़ी हर बात जानें करनजीत कौर वोहरा से सनी लियोनी बनने तक की पूरी कहानी मेरी बायोपिक में सिर्फ Zee5 पर.' जी हाँ, इसमें वो करनजीत कौर से सनी लियॉन कैसे बनी ये सभी जानकारी दी जाएगी.

श्रीदेवी पर डॉक्यूमेंट्री बनाएँगे उनके पति, रियल लाइफ वीडियो करेंगे इस्तेमाल

सनी लियोनी के माँ बनने पर राखी ने कहा- 'प्रेग्नेंट कब हुई, बच्चे कब पैदा किये...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -