दिल्ली में भीषण बारिश के आसार, अलर्ट जारी
दिल्ली में भीषण बारिश के आसार, अलर्ट जारी
Share:

 

भारत की राजधानी दिल्ली के अलावा पूरे एनसीआर में आज और कल जोरदार बारिश होने के आसार है. मौसम महकमें का अनुमान है कि इस बीच में भारी बरसात के भी एक-दो दौर आ सकते हैं. इसके लिए ओरेंज अलर्ट भी घोषित किया गया है.दिल्ली के ज्यादातर हिस्सों में बुधवार की सुबह से ही तेज चमकदार सूरज निकला रहा. दिन चढ़ने के साथ ही धूप भी तीखी और तेज हो गई. हालांकि, आसमान में हल्के बादलों की आवाजाही लगातार बनी रही. दिल्ली के सफदरजंग स्थित मौसम केन्द्र में दिन का अधिकतम तापमान 34.2 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया जो कि सामान्य से एक डिग्री ज्यादा है. वहीं, न्यूनतम तापमान 26.5 डिग्री सेल्सियस रहा जो कि इस वक्त का सामान्य तापमान है. यहां पर नमी का स्तर 85 से 63 प्रतिशत तक रही.

केरल में जारी है कोरोना का कहर, मिले 2,476 नए संक्रमित

मौसम महकमें का अनुमान है कि बंगाल की खाड़ी में बन रहे कम हवा के दबाव इलाके और मानसून रेखा के नजदीक आने के चलते अगले दो दिन अच्छी बरसात होने के आसार है. बुधवार की रात से ही इसका असर मौसम पर देखने को मिल सकता है. जबकि, गुरुवार के दिन कहीं-कहीं पर भारी बरसात होने की संभावना हैं.

एक बार फिर रिया चक्रवर्ती के समर्थन में बोली स्वरा भास्कर, कही ये बात

बता दे कि दिल्ली की वायु गुणवत्ता निरंतर ही साफ-सुथरी बनी हुई है. केन्द्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अनुसार बुधवार का औसत वायु गुणवत्ता सूचकांक 57 के अंक पर रहा. इस स्तर की वायु को संतोषजनक श्रेणी में रखा जाता है. सफर का अनुमान है कि आगामी दो दिनों के मध्य साफ-सुथरी हवा का यह क्रम जारी रहेगा. 

अवमानना मामला: विजय माल्या की पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

कर्नाटक में इस दिन से लगेंगी कॉलेजों की नियमित कक्षाएं

गुजरात के भाजपा MLA हर्ष सांघवी को हुआ कोरोना, ट्विटर पर लोगों से की ये अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -