एक बार फिर रिया चक्रवर्ती के समर्थन में बोली स्वरा भास्कर, कही ये बात
एक बार फिर रिया चक्रवर्ती के समर्थन में बोली स्वरा भास्कर, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को लेकर इस समय निरंतर चर्चा हो रही है. सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभिनेता के पिता केके सिंह ने रिया के विरुद्ध एफआईआर दायर कराई है. इसके पश्चात् से निरंतर कुछ ना कुछ नया एंगल सामने आ रहा है. सीबीआई इस केस की जांच कर रही है. अभी हाल ही में रिया के ड्रग्स माफिया से संबंध का एंगल भी सामने आया है. इसके अतिरिक्त सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनल्स तक रिया को लेकर कई प्रकार की चर्चाएं तथा बातें हो रही हैं. 

साथ ही इस केस में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कार के रिएक्शंस सामने आएं है. उन्होंने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए इसकी तुलना कसाब के साथ की है. स्वरा भास्कर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा- 'मुझे नहीं लगता है कि कसाब भी मीडिया पर इस प्रकार का Witch Hunt का सब्जेक्ट रहा होगा. जिस प्रकार रिया चक्रवर्ती मीडिया ट्रायल को झेल रही हैं. शर्म आनी चाहिए इंडियन मीडिया... इस विषैल जहरीले हिस्टीरिया को ग्रहण करने वाली टॉकसिक जनात पर हमें शर्म आती है.'

आपको बता दें कि इस मामले पर स्वरा पूर्व में भी रिया चक्रवर्ती के समर्थन में लिख चुकी है. सर्वोच्च न्यायालय की सुनावाई से पूर्व उन्होंने लिखा था- 'रिया एक अजीबो-ग़रीब तथा ख़तरनाक मीडिया ट्रायल का शिकार हैं, जिसकी अगुवाई एक भीड़तंत्र से हो रही है. आशा करती हूं कि सम्माननीय सर्वोच्च न्यायालय इस पर ध्यान देगी, तथा फेक न्यूज़ फैलाने वालों एवं षड्यंत्र की कहानियां बनाने वालों पर रोक लगेगी. न्यायालय को निर्धारित करने दीजिए.' इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपना पक्ष रखा है.

नेहा धूपिया ने 19 साल की उम्र में किया अभिनय शुरू, जाने किस तरह बनी कामयाब

गाना गाने के साथ-साथ अभिनय की दुनिया में भी छाए थे मुकेश चंद्र माथुर

शादी की 35वीं वर्षगांठ पर अनुपम खेर ने लिखा पत्नी किरण के लिए ये प्यारा पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -