शूट कैंसिल होते ही पत्नी से मिलने भागे अक्षय कुमार, शेयर की तस्वीर
शूट कैंसिल होते ही पत्नी से मिलने भागे अक्षय कुमार, शेयर की तस्वीर
Share:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपने अभिनय के लिए मशहूर हैं। वह एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और अब भी उनकी कई फ़िल्में लाइन में हैं। अक्षय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की और इस तस्वीर के जरिए उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि वह अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से मिलने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। जी दरअसल अक्षय के फैंस उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और पोस्ट पर कमेंट कर दिल खोलकर फैंस प्यार लुटा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

अब अक्षय का पोस्ट वायरल हो चुका है। अक्षय कुमार अपनी नई तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जब बारिश शुरू होती है, तो शूटिंग कैंसिल हो जाती है, इसलिए परिवार यहां आता है। #YorkToLondon।” अक्षय का पोस्ट देखकर यह कहा जा सकता है कि उनकी फिल्म की शूटिंग कैंसिल हो गई है, तो ऐसे में वह इस मौके का फायदा उठाते हुए अपनी फैमिली और वाइफ के साथ इस खुशनुमा पल गुजारना चाहते हैं। आप सभी क यह भी बता दें कि ट्विंकल खन्ना इन दिनों यॉर्क में वेकेशन पर हैं।

जी हाँ और इससे पहले ट्विंकल ने इस बारे में जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “मेरे पीछे चलो और चलो थोड़ा यॉर्क में कुछ खोजते हैं? आपके पैर हर कोने को देखने के लिए आवश्यक हैं। आपको किन छोटे शहरों से प्यार हो गया है और क्यों?”। आप सभी जानते ही होंगे अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैंऔर डॉन की शादी को कई साल हो चुके हैं लेकिन दोनों का प्यार अब भी बहुत बेहतरीन है।

दोबारा कोरोना पॉजिटिव हुआ यह मशहूर निर्देशक

आखिर क्यों अदनान सामी ने कहा था अलविदा, खुद किया खुलासा

इस मशहूर एक्ट्रेस ने 'प्लीज मुझे बचाओ' लिखकर किया पोस्ट और कर दिया डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -