मध्यप्रदेश से होते थे दिल्ली में हथियार सप्लाय
मध्यप्रदेश से होते थे दिल्ली में हथियार सप्लाय
Share:

 

दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए हथियार बंद बदमाशों को अपने कब्जे में लिया. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो दिल्ली  के  इलाकों में खतरनाक हथियार सप्लाई करते थे . इन तीनों के पास से चार जिंदा कारतूस भी मिले हैं इसके अलावा 21 पिस्टल बरामद की गई है. इन तीनों आरोपियों की पहचान कमल, कमलेश और राकेश के रूप में हुई है.

पुलिस को जानकारी मिली थी कि कॉमनवेल्थ विलेज लिंक रोड पर 17 तारीख को दोपहर में कोई शख़्स अवैध हथियार सप्लाई करने आएगा. इस सुचना के आधार पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक सेंट्रो कार को रोका. इसमें तीन लोग थे. तलाशी लेने पर इस गाड़ी से अवैध पिस्टल और  चार जिंदा कारतूस मिले.

आरोपी राकेश राजस्थान का रहने वाला है. जानकारी में पता चला है कि इन पिस्टलों को राकेश दिल्ली में दो लोगों को सप्लाई करने आया था. इससे पहले राकेश दिल्ली एनसीआर और राजस्थान में 500 से 600 पिस्टल सप्लाई कर चुका है. पता चला है की आरोपी राकेश हथियार मध्य प्रदेश से लाता था. माना जाता है कि ये हथियार मध्य प्रदेश से सस्ती दरो से लाकर दिल्ली और यूपी में उची दरो में बेचे जाते थे.

छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और मारपीट.

पंचकुला हिंसा आरोपियों को राहत

दवाई के लिए पानी माँगा था, एसिड पिला दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -