बीजेपी - संघ से मुकाबला करने के लिए राहुल पढ़ रहे भागवत गीता
बीजेपी - संघ से मुकाबला करने के लिए राहुल पढ़ रहे भागवत गीता
Share:

चेन्नई : चेन्नई में  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार की शाम को गुंटूर में एक जनसभा को संबोधित किया.जिसमे उन्होंने कहा कि विशेष राज्य का दर्जा आंध्र प्रदेश का हक है. कोई उपहार नहीं है . इसके हासिल होने तक हम पीछे नहीं हटेंगे. वहीं राहुल गांधी ने कहा कि आरएसएस और बीजेपी का मुकाबला करने के लिए आजकल वह उपनिषद और भगवद् गीता पढ़ रहे हैं.

गौरतलब है कि रविवार को गुंटूर में हुई जन सभा में पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि वे तिरुपति जाकर झूठ बोलते हैं. नरेंद्र मोदी ने तिरुपति मंदिर के सामने वादा किया कि आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देंगे.वहीं स्थानीय तेलुगु देशम पार्टी और वाईएसआर पार्टी पर निशाना लगाते हुए राहुल ने कहा कि तेलुगु देशम पार्टी और वाईएसआर आपके लिए नहीं लड़ेंगे, सिर्फ कांग्रेस पार्टी और यहां मौजूद अन्य पार्टियां आपके लिए लड़ेंगी. उन्होंने कहा सवाल किया कि टीडीपी और वाईएसआर आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य के दर्जे लिए क्यों नहीं लड़ रहे है.

उल्लेखनीय है कि चेन्नई में करूणानिधि के 94वें जन्मोत्सव कार्यक्रम में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस, समान विचारधारा वाली पार्टियां, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश पर एक विचार थोपने नहीं देंगे. तमिलनाडु में सत्ता पाने की ओर संकेत करते हुए प्रदेश इकाई की गुटबाजी का जिक्र कर राहुल ने कहा कि थोड़ा इंतजार करे. हम आने की तैयारी कर रहे हैं. तमिलनाडु में एक मजबूत कांग्रेस पार्टी के सपने को पूरा करने में आपकी मदद करना चाहता हूं.

इसके अलावा राहुल गाँधी ने कहा कि आरएसएस और बीजेपी का मुकाबला करने के लिए वे इनदिनों उपनिषद और भगवद् गीता पढ़ रहे हैं. उन्होंने प्रश्न किया कि आप लोगों को दबा रहे हैं, लेकिन उपनिषद में लिखा है कि हर व्यक्ति समान है, तो फिर आप अपने ही धर्म में कही गई बात को कैसे झुठला रहे हैं.

यह भी देखें

केंद्र सरकार कश्मीर के हालात संभालने में रही है विफल

राहुल को खुला चैलेंज, अमेठी से जीतकर बताए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -