प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा बयान, कहा-
प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा बयान, कहा- "हम 'पीएम गति शक्ति योजना' लॉन्च करेंगे..."
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज  यानि 15 अगस्त को 75वें स्‍वतंत्रता दिवस पर कहा है कि देश ने संकल्प लिया है कि आजादी के अमृत महोत्सव के 75 सप्ताह में 75 वंदेभारत ट्रेनें देश के हर कोने को एक जूट कर रही है. अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा है कि आज जिस गति से देश में नए Airports का निर्माण हो रहा है, उड़ान योजना दूर-दराज के क्षेत्रों को जोड़ रही है, वो भी अभूतपूर्व है.

रविवार को तिरंगा फहराने के उपरांत लाल किले की प्राचीर से अपने संबोधन में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश आज से अपनी आजादी के 75वें वर्ष में प्रवेश कर चुका है और यहां से आजादी के 100 वर्षों तक का सफर हिन्दुस्तान के सृजन का अमृतकाल है. उन्होंने कहा कि सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास और सबके प्रयास से इस लक्ष्य को प्राप्त करना है. 

आजादी के अमृत महोत्सव  लाल किले पर पीएम मोदी ने कहा "आने वाले दिनों में हम पीएम गति शक्ति योजना शुरू करेंगे 100 लाख करोड़ का राष्ट्रीय बुनियादी ढांचा मास्टर प्लान जो समग्र बुनियादी ढांचे की नींव बनाएगा और हमारी अर्थव्यवस्था को एक एकीकृत मार्ग देगा75 वंदे भारत ट्रेनें 75 सप्ताह में भारत के हर कोने को जोड़ेगी। 

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भारत को दी 75वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई

यूपी के 15 जिलों में एक भी सक्रीय कोरोना मरीज नहीं, 49 जिलों में कोई नया केस भी नहीं

कौन होगा यूपी चुनाव में कांग्रेस का CM फेस ? सलमान खुर्शीद ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -