'हमें कोई धमकी नहीं दी गई..', साक्षी मलिक के दावों को नाबालिग महिला पहलवान के पिता ने नकारा
'हमें कोई धमकी नहीं दी गई..', साक्षी मलिक के दावों को नाबालिग महिला पहलवान के पिता ने नकारा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन शोषण का इल्जाम लगाने वाली नाबालिग महिला पहलवान के पिता ने साक्षी मलिक के दावों को सिरे से ख़ारिज कर दिया है। नाबालिग के पिता ने कहा है कि उनके परिवार को किसी तरह की धमकी नहीं दी गई। दरअसल, साक्षी मलिक ने दावा किया था कि नाबालिग पहलवान के परिजनों को धमकी दी गई। इसलिए उसने अपने बयान बदल लिए।

इस पर अब नाबालिग महिला पहलवान के पिता का बयान सामने आया है। इस बातचीत में नाबालिग पहलवान के पिता ने कहा है कि उनके परिवार को किसी तरह की धमकी नहीं मिली। उन्होंने कहा कि, 'हमें जो करना था हमने किया। हमारे परिवार के खिलाफ धमकी के ऐसे दावों में कोई वास्तविकता नहीं है।' इतना ही नहीं, उन्होंने साक्षी मलिक से उनके बयान को स्पष्ट करने का भी अनुरोध किया। दरअसल, साक्षी मलिक ने अपने पति सत्यव्रत कादियान के साथ शनिवार (18 जून) को एक वीडियो जारी करते हुए दावा किया था कि नाबालिग महिला पहलवान ने दो दफा बयान दिए थे। पहले धारा 161 के तहत पुलिस के समक्ष और फिर धारा 164 के तहत अदालत में मजिस्ट्रेट के सामने। साक्षी मलिक ने दावा किया, नाबालिग महिला पहलवान के परिवार को डराया, धमकाया जा रहा था। इसलिए, नाबालिग महिला पहलवान ने अपने बयान बदल दिए।

बता दें कि साक्षी मलिक ने यह दावा ऐसे वक़्त में किया है, जब नाबालिग महिला पहलवान के यौन उत्पीड़न के आरोपों की जाँच कर रही दिल्ली पुलिस ने बृज भूषण के खिलाफ मुकदमा निरस्त करने की सिफारिश कर दी थी। पुलिस ने अपने आरोपपत्र में कहा था कि बृज भूषण के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत दर्ज शिकायत को लेकर कोई प्रमाण नहीं मिला है। इसे बृजभूषण को मिली क्लीन चिट के तौर पर देखा जा रहा है। हालाँकि केस निरस्त करना है या नहीं, इस पर अदालत 4 जुलाई को अपना फैसला सुनाएगी। 

नाबालिग महिला पहलवान ने बदले अपने बयान:-
बता दें कि महिला पहलवान के पिता ने ने दावा किया था कि बृज भूषण शरण सिंह और भारतीय कुश्ती संघ ने एशियाई चैंपियनशिप के सलेक्शन के दौरान पक्षपातपूर्ण फैसले लिए थे। इससे उनकी बेटी गुस्से में आ गई थी। इसके चलते उसने बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था।

1000 करोड़ से ऊपर पहुंची कोहली की नेटवर्थ, दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट खिलाड़ी हैं विराट

WTC Final के बाद इस टूर्नामेंट में खेलते नज़र आएँगे अजिंक्य रहाणे

क्या ODI वर्ल्ड कप में खेल पाएंगे जसप्रीत बुमराह ? स्टार गेंदबाज़ की चोट पर आया बड़ा अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -