WTC Final के बाद इस टूर्नामेंट में खेलते नज़र आएँगे अजिंक्य रहाणे
WTC Final के बाद इस टूर्नामेंट में खेलते नज़र आएँगे अजिंक्य रहाणे
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे वेस्टइंडीज के खिलाफ उसकी सरजमीं पर दो टेस्ट की सीरीज के बाद इंग्लिश काउंटी टीम लीसेस्टरशर की तरफ से डिविजन दो में खेलने वाले हैं। रहाणे ने इसी महीने की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल के साथ  टीम इंडिया में अच्छी वापसी की थी।

रहाणे ने जनवरी में लीसेस्टरशर के साथ अनुबंध किया था और IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्रतिनिधित्व करने के बाद उन्हें जून से सितंबर के बीच टीम के लिए 8 प्रथम श्रेणी मैच के अलावा पूरा रॉयल लंदन कप (50 ओवर का घरेलू टूर्नामेंट) खेलना था। हालांकि, भारतीय टेस्ट टीम में वापसी के चलते रहाणे इस काउंटी टीम से नहीं जुड़ पाए।

इस मामले की जानकारी रखने वाले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के एक सूत्र ने मीडिया को नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया है कि, 'अजिंक्य वेस्टइंडीज में 2 टेस्ट (जिसके 24 जुलाई को खंत होने का अनुमान है) के बाद सीधे इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे और बाकी सत्र के लिए लीसेस्टरशर टीम में शामिल होंगे। वह अगस्त में रॉयल लंदन कप में खेलेंगे और सितंबर में संभवत: 4 काउंटी मुकाबले खेलेंगे क्योंकि उनके सीमित ओवरों की टीम में स्थान बनाने की उम्मीद नहीं है।'

क्या ODI वर्ल्ड कप में खेल पाएंगे जसप्रीत बुमराह ? स्टार गेंदबाज़ की चोट पर आया बड़ा अपडेट

रोहित शर्मा की ख़राब फॉर्म का क्या किया जाए ? ग्रीम स्मिथ ने बता दिया रामबाण उपाय

'अहमदाबाद की पिच भूतिया है..', नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाक मैच को लेकर ऐसा क्यों बोले अफरीदी ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -