गेरार्ड नूस ने कहा- हम दोनों हिस्सों में एक ही तरह से खेले
गेरार्ड नूस ने कहा- हम दोनों हिस्सों में एक ही तरह से खेले
Share:

मारगाओ: एटीके मोहन बागान ने इंडियन सुपर लीग टेबल में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए फतोर्डा स्टेडियम में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी पर 2-0 की आरामदायक जीत दर्ज की। इस हार के बाद नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के मुख्य कोच जेरार्ड नुस ने कहा कि उनकी टीम दोनों हिस्सों में एक ही तरीके से खेली है।

खेल के बाद नुस ने कहा, "हार से संबंधित है क्योंकि हम जीतना चाहते हैं। हम प्रतिस्पर्धी बनना चाहते हैं। हम बहुत सारे युवा खिलाड़ियों के साथ भविष्य के लिए एक टीम का निर्माण कर रहे हैं। कई खिलाड़ी एक साथ नहीं थे, वे मूल रूप से तीन महीने से मिले थे। पहले। हर खेल हमारे लिए बेहतर होने का एक मौका है। हम उन चीजों से चिपके रहते हैं जो हम अच्छी तरह से करते हैं और हम सुधार करते रहते हैं, " उन्होंने आगे कहा-" मुझे लगता है कि हम दोनों हिस्सों में एक ही तरह से खेले उन सेट-टुकड़ों ने हमें खेल का खर्च दिया। ”

मुख्य कोच शुक्रवार को हैदराबाद के खिलाफ अपने अगले मैच से पहले टीम के प्रदर्शन से सकारात्मक पर ध्यान केंद्रित करने की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने कहा "आप महान खिलाड़ियों के साथ एक महान टीम के खिलाफ खेल रहे हैं। उन्होंने पिछले साल यह खिताब जीता था। उनके पास वह निरंतरता थी, जिसका श्रेय उन्हें बहुत है। मैं अपनी तरफ से काफी सकारात्मकता देख सकता हूं। मुझे नहीं लगता। लड़ाई की भावना समाप्त हो गई है। दिन के अंत में, गोल स्कोर करना फुटबॉल का सबसे कठिन हिस्सा है। हमारे पास जो खिलाड़ी हैं, उनसे वास्तव में खुश हैं, हम उन्हें बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।"

गार्डियोला ने इस बात को लेकर किया मेंडी का बचाव

जिम्बाब्वे क्रिकेट कोरोना महामारी के कारण सभी क्रिकेट आयोजन को किया गया निलंबित

भारत या ऑस्ट्रेलिया, सिडनी टेस्ट में कौन पड़ेगा भारी ? क्रिस गेल ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -